नाकाबंदी तोड़ भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस का वाहन पलटा, कांस्टेबल की मौत, दो घायल

नाकाबंदी तोड़ भाग रहे बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस का वाहन पलटा, कांस्टेबल की मौत, दो घायल

abdul bari | Publish: Apr, 16 2019 01:28:01 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

-पुलिस अधीक्षक ने कहा- बदमाशों ने पुलिस जीप को मारी टक्कर

बालोतरा (बाड़मेर).
दूदवा क्षेत्र में सोमवार रात पुलिस नाकाबंदी तोड़ भाग रहे बदमाशों का पीछा करने के दौरान पुलिस का निजी वाहन पलटने से एक कांस्टेबल की मौत हो गई। एक हैड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक ने दावा किया कि पीछा करने के दौरान बदमाशों ने जीप को अपने वाहन से टक्कर मारी, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

पुलिस के अनुसार एक गाड़ी में बदमाश जोधपुर से बाड़मेर की तरफ जा रहे थे। जानकारी मिलने पर कल्याणपुर थाने के आगे नाकाबंदी करवाई। बदमाश कल्याणपुर में नाकाबंदी तोड़ वहां से भाग गए। इसके बाद पचपदरा थाने की नाकाबंदी भी तोड़ दी।

जानकारी पर दूदवा चौकी प्रभारी खेंगाराराम गोदारा ने मय जाप्ता नाकाबंदी की। इस बीच बदमाशों ने गाड़ी बागुंडी से मलवा की तरफ घुमा दी। इस पर दूदवा चौकी प्रभारी खेंगाराराम गोदारा, कांस्टेबल विश्वेन्द्रसिंह और कांस्टेबल हुकमसिंह ने निजी गाड़ी से बदमाशों का पीछा किया। दूदवा से करीब 6 किमी दूर लाछार गांव के पास गाड़ी पलटने से तीनों घायल हो गए। खेंगाराराम ने जैसे-तैसे फोन से दुर्घटना की जानकारी गांव में दी। गांव से अन्य गाड़ी लेकर घटनास्थल पहुंचे लोगों ने तीनों को बालोतरा के राजकीय नाहटा अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने कांस्टेबल विश्वेन्द्रसिंह निवासी चवा (पुलिस थाना बायतु) को मृत घोषित कर दिया। घायल चौकी प्रभारी खेंगाराराम गोदारा व कांस्टेबल हुकमसिंह का उपचार शुरू किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned