scriptPreparations for Diamond Jubilee in full swing, action plan made in Al | हीरक जयंती की तैयारियां जोरों पर, आलोक आश्रम में बनी कार्ययोजना | Patrika News

हीरक जयंती की तैयारियां जोरों पर, आलोक आश्रम में बनी कार्ययोजना

- जयपुर में प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर चर्चा

बाड़मेर

Published: November 19, 2021 11:13:58 pm

बाड़मेर. श्री क्षत्रिय युवक संघ की स्थापना के 75वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में 22 दिसंबर को जयपुर में प्रस्तावित हीरक जयंती समारोह को लेकर तैयारियां जोरों पर है। समाज के लोग गांव-गांव ढाणी-ढाणी पहुंच कर कार्यक्रम में चलने के लिए पीले चावल बांट रहे हैं।
हीरक जयंती की तैयारियां जोरों पर, आलोक आश्रम में बनी कार्ययोजना
हीरक जयंती की तैयारियां जोरों पर, आलोक आश्रम में बनी कार्ययोजना
इसी कड़ी में भारतीय ग्राम्य आलोकायन ट्रस्ट के तत्वावधान में 19 नवंबर को स्थानीय संघ कार्यालय आलोक आश्रम गेहूं रोड बाड़मेर में सामाजिक बैठक संपन्न हुई। बैठक में बाड़मेर संभाग के गणमान्य लोग उपस्थित हुए तथा संपूर्ण बाड़मेर संभाग की आगामी कार्ययोजना बनाई गई।
अलग-अलग कमेटियां गठित कर जिम्मेदारियां सौंपी गई। रावत त्रिभुवन सिंह ने कहा कि 22 दिसंबर का कार्यक्रम हम सबके लिए है। हर व्यक्ति जब इस कार्यक्रम को अपना मान कर चलेगा तभी हमारी मेहनत रंग लाएगी। हमें समाज के प्रत्येक गांव व ढाणी तक पहुंचना है। इसके लिए युवाओं को आगे आना होगा। हीरक जयंती संयोजक देवी सिंह माडपुरा ने कहा कि हमें कार्यक्रम में सहयोगी बनना है। हर गांव-ढाणी तक कार्यक्रम की जानकारी पहुंचाने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी हमारे पास है। बाड़मेर संभाग प्रमुख के निर्देशन में जिले की विधानसभा के अनुसार अलग-अलग कमेटियां गठित की गई।
युवाओं से आह्वान किया गया कि वे अपने-अपने क्षेत्र में हीरक जयंती प्रचार प्रसार के लिए सहयोगी बनें। स्वयंसेवक महेंद्रसिंह तारातरा ने बताया कि 22 नवंबर को बाड़मेर से जयपुर के लिए एक बाइक रैली के रूप में हीरक जयंती संदेश यात्रा रवाना होगी। संदेश यात्रा बाड़मेर शहर से रवाना होकर रामदेरिया, रानी गांव, तारातरा, आकोड़ा, दूधवा आदि गांवों से होती हुई चौहटन पहुंचेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीUP Assembly Elections 2022 : हेमा, जया, स्मृति और राजबब्बर रिझाएंगें मतदाताओं को, स्टार प्रचारकों की लिस्ट में हैं शामिलस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाUttar Pradesh Assembly Elections 2022: सपा का महा गठबंधन अखिलेश के लिए बड़ी चुनौतीबजट से पहले 1 फरवरी को बुलाई गई विधायक दल की बैठक, यह है अहम कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.