पश्चिमी सीमा से पाकिस्तान को ललकारा-न्यूक्लीयर दिवाली के पटाखे फोडऩे को नहीं रखे है...

पश्चिमी सीमा से पाकिस्तान को ललकारा-न्यूक्लीयर दिवाली के पटाखे फोडऩे को नहीं रखे है...

Ratan Dave | Publish: Apr, 21 2019 07:04:46 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी

बाड़मेर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को पश्चिमी सीमा के बाड़मेर में देश की ताकत दिखाते हुए पाकिस्तान को आंख दिखाते हुए कहा कि सब लोग कहते है पाकिस्तान के पास न्यूक्लीयर की ताकत है तो हमने क्या दिवाली के पटाखे के लिए रखा है? उन्होंने कहा कि पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी है।

कटोरा लेकर पूरे विश्व में घूमने को मजबूर कर दिया है। देश में आतंकवाद के खिलाफ मजबूत सरकार ने मजबूत कदम उठाया उन्होंने पश्चिमी सीमा से 1971 में लड़े गए युद्ध के साथ कांग्रेस को घेरा कि उस वक्त 90 हजार पाक सैनिक भारत के कब्जे में थे और पाकिस्तान की जमीन पर भी इधर से कब्जा हो गया था लेकिन शिमला समझौते में टेबल पर सबकुछ हार गए जबकि सैनिकों ने जमीन जीती थी। उस वक्त यदि मोदी होता तो...।

प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत ने बहुत बड़ा मौका उस वक्त खो दिया। जम्मू-कश्मीर को हासिल करने का तुरूप का पत्ता हाथ से चला गया। प्रधानमंत्री ने कहा कि उस वक्त तो युद्ध हुआ था हमने तो बिना युद्ध के ही पाकिस्तान की हेकड़ी निकाल दी। घर में घुसकर मारा। एेसे ही घुसकर मारेंगे। देश की रक्षा में जुटे हुए सैनिकों के शव तिरंगे में लिपटकर आते रहे और हम चुप रहे यह नहीं होगा। उन्होनंे कहा कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री कहते है कि सेना में वो जाते है जिनके यहां भुखमरी की स्थिति है। यह देश के सैनिकों का अपमान है।

ये मुख्यमंत्री क्या चीज है..प्रधानमंत्री क्या चीज है... देश का सैनिक बड़ा है.. देश बड़ा है। मोदी ने कहा कि आज भारत की ताकत नभ,थल और जल से मिसाइल दागने की है। अत्याधुनिक गन, मिसाइलें, हेलीकाफ्टर और संसाधन भारत के पास है। सेना को इतना मजबूत किया है कि अब मजबूर नहीं है। उन्होंने कहा कि देश की सेना के पास संसाधन नहीं होंगे तो क्या तकली काटंेगे? पश्चिमी सीमा से देश की ताकत दिखाते हुए उन्होंने पाकिस्तान को ललकारते हुए कहा कि अब मजबूत सरकार है घर में घुसकर मारेगी।

आतंकवाद के खिलाफ मेरा कदम गलत नहीं है, आतंकवादियों को नहीं छोडूंगा। उन्होंने श्रीलंका के आतंकी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि उन बेगुनाह लोगों का क्या दोष था? प्रभु यीशु की प्रार्थना कर रहे थे उन लोगों पर आतंकी हमला क्यों हुआ? भारत में भी हर जगह हमले हो रहे थे, हमने जवाब दिया तो अब कहीं पर भी हमला हुआ क्या?

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned