जेल में बंदी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत

जेल में बंदी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में मौत
Prisoner's health deteriorates, death in hospital

Moola Ram Choudhary | Updated: 16 Sep 2019, 10:57:34 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

बाड़मेर जिला कारागृह में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे बंदी की सोमवार को तबीयत बिगडऩे के बाद राजकीय अस्पताल में उपचार के दौरान मौत (Prisoner's death) हो गई।

बाड़मेर. बाड़मेर जिला कारागृह में न्यायिक अभिरक्षा में चल रहे बंदी की सोमवार को तबीयत बिगडऩे के बाद राजकीय अस्पताल में उपचार के दौरान मौत (Prisoner's death) हो गई। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस व जेल प्रशासन मौके पर पहुंचा।

जेलर (prison guard) राजूराम ने बताया कि बलाई निवासी प्रहलाद सिंह (48) पुत्र शैतान सिंह को न्यायालय ने 12 सिंतबर को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा था।

सोमवार को अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसे जेल में स्वास्थ्य जांच के बाद राजकीय अस्पताल रैफर किया। जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया।

इसलिए था जेल में बंद

शिव थाने में प्रहलादसिंह के खिलाफ भाई बाहदुरसिंह ने मामला दर्ज करवाया था। आरोप था कि प्रहलादसिंह ने मृतक पिता के नाम वर्ष-2011 में विद्युत कनेक्शन लिया।

जिसमें सभी भाइओं का सहमति पत्र फर्जी बनाकर पेश कर दिया था। इस मामले शिव पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned