Video : अमृतं जलम् अभियान के तहत बही श्रम की बूंदे

Moola Ram Choudhary | Updated: 19 May 2019, 11:11:09 AM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

शहर सहित जिले के कस्बों व ग्रामीण क्षेत्रों में श्रमदान के कार्यकम हुए।

बाड़मेर. राजस्थान पत्रिका के अमृतं जलम् अभियान के तहत रविवार को बाड़मेर शहर सहित जिले के कस्बों व ग्रामीण क्षेत्रों में श्रमदान के कार्यकम हुए। बाड़मेर में जसदेर तालाब पर सुबह 7 बजे अभियान में सैकड़ों लोग एक साथ जुटे। करीब 3 घंटे चले अभियान में तालाब की सूरत ही बदल गई।

सफाई के बाद तालाब चमक उठा। अभियान में नगर परिषद आयुक्त पवन मीणा, राजस्व अधिकारी पवन कुमार प्रजापत, सीमा सुरक्षा बल सहित पुलिस, कृष्णाभूमि छात्रावास, स्काउट, व विभिन्न संगठनों के कार्यकत्र्ताओं ने श्रमदान में सहयोग किया।

इस तरह सभी के सामुहिक प्रयास से अभियान का आगाज सफल रहा। सफाई कार्य के बाद तालाब की तस्वीर ही बदल गई। बाड़मेर में जसदेर तालाब पर सुबह 7 बजे अभियान में सैकड़ों लोग एक साथ जुटे। करीब 3 घंटे चले अभियान में तालाब की सूरत ही बदल गई। सफाई के बाद तालाब चमक उठा।

राजस्थान पत्रिका के अमृतं जलम् अभियान के तहत रविवार को बाड़मेर शहर सहित जिले के कस्बों व ग्रामीण क्षेत्रों में श्रमदान के कार्यक्रम हुए।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned