scriptपद्मावत फिल्म प्रदर्शन को लेकर विरोध प्रदर्शन | Protest against Padmavat film show | Patrika News

पद्मावत फिल्म प्रदर्शन को लेकर विरोध प्रदर्शन

locationबाड़मेरPublished: Jan 23, 2018 11:51:11 pm

Submitted by:

Dilip dave

टायर जलाए, सौंपा ज्ञापन

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने की मांग

पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने की मांग

बालोतरा.
नगर में मंगलवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना सहित विभिन्न संगठनों ने प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।

नगर के सिनेमाघर के सामने मंगलवार मध्यान्ह में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना, करणी सेना, शिवसेना, बजरंग दल, आदि संगठनों के पदाधिकारी व सदस्य एकत्रित हुए। इन्होंने टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन रोकने की मांग की। विरोध प्रदर्शन पर कुछ समय तक यातायात प्रभावित हुआ। लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। इसकी जानकारी पर उपखंड अधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंची। प्रदर्शनकारियों को शांत करवाया। नरपतसिंह उमरलाई, भवानीसिंह राजपुरोहित, मनोहरसिंह गूगड़ी, सवाईसिंह, भोपसिंह, राजूसिंह, छात्र संघ अध्यक्ष हिंदूसिंह जाजवा, कपड़ा यूनियन अध्यक्ष जगदीशसिंह आदि ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इसमें इन्होंने पद्मावत फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की।

स्लग– फिल्म ‘पद्मावतÓ का जिलेभर में विरोध…
चौहटन और सेड़वा में करणी सेना और राजपूत समाज ने किया विरोध-प्रदर्शन

– फिल्म के प्रदर्शन पर प्रतिबंध की मांग
चौहटन पत्रिका

बॉलीवुड फिल्म ‘पद्मावतÓ के सम्पूर्ण भारत में प्रदर्शन पर प्रतिबंद लगाने की मांग को लेकर राजपूत करनी सेना, राजपूत समाज व 36 कौम के लोगों ने मंगलवार को विरोध-प्रदर्शन किया। सड़कों पर टायर जलाकर रास्ता जाम किया तथा रैली निकालकर नारेबाजी की। इसके बाद एसडीएम को ज्ञापन सौंप उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।
मंगलवार को राजपूत करणी सेना, राजपूत समाज, रावणा राजपूत समाज, मेजर दलपतसिंह शक्ति संगठन सहित 36 कौम के लोग कस्बे के वीरातरा चौराहा पर एकत्र हुए तथा नारेबाजी कर प्रदर्शन शुरू किया। उन्होंने वीरातरा सर्किल के चारों रास्तों पर टायर जलाकर जाम कर दिया। इसके बाद लोग रैली के रूप में उपखंड कार्यालय पहुंचे, जहां नारेबाजी की तथा सम्पूर्ण भारत में फिल्म के प्रदर्शन पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। करणी सेना के हुकमसिंह खारिया व उगमसिंह ढोक ने कहा कि पद्मावती सम्प्ूर्ण भारत और हिन्दुओं की मान-मर्यादा व अस्मिता है। उन्होंने आरोप लगाया कि फिल्म में इतिहास के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया। साथ ही चेतावनी दी कि इस तरह की हरकतें कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
——


16के. बालोतरा में पद्मावत फिल्म को लेकर टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन करते युवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो