scriptProvide benefits of camp to the general public | आमजन को शिविर का लाभ पहुंचाए | Patrika News

आमजन को शिविर का लाभ पहुंचाए

डंडाली ग्राम पंचायत में प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर

बाड़मेर

Published: November 19, 2021 08:50:20 pm

सिणधरी. चिरंजीवी योजना से कोई वंचित नहीं रहना चाहिए। अधिकारी इसे सख्त निर्देश समझें। यह बात जिला कलक्टर लोकबंधु ने कही।

वे प्रशासन की ओर से उपखंड क्षेत्र के डंडाली ग्राम पंचायत में गुरुवार को आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर के दौरान संबोधित कर रहे थे।
आमजन को शिविर का लाभ पहुंचाए
आमजन को शिविर का लाभ पहुंचाए
उन्होंने कहा कि शिविर में 22 विभागों के अधिकारियों से फीडबैक लेकर सख्त निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि आमजन को शिविर का लाभ पहुंचाए।
कलक्टर ने बताया कि सभी पात्र लोगों को शत प्रतिशत मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना से जोड़ा जाए, ताकि लोगों को निशुल्क इलाज मिल सके। शिविर के दौरान ग्राम पंचायत की आेर से जारी पट्टों का वितरण कर लोगों की समस्याएं सुनीं।
समदड़ी. भलरों का बाड़ा ग्राम पंचायत के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन समारोहपूर्वक हुआ। जिला कलक्टर लोकबंधु व जिला प्रमुख महेन्द्र चौधरी, सरपंच गोपाराम पटेल द्वारा विधि-विधान से फ ीता काटकर नए भवन का उद्घाटन किया।
नए भवन सहित इसमेंहोने वाली सुविधाओं का कलक्टर ने अवलोकन किया। विकास अधिकारी नरपतसिंह भाटी ने भवन व सुविधाओं के बारे में अवगत करवाया। इसके साथ ही इसी पंचायत मुख्यालय पर आयोजित प्रशासन गांवों के संग शिविर का कलक्टर ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
कलक्टर ने शिविर में मौजूद समस्त विभागीय अधिकारियों से शिविर की प्रोग्रेस रिपोर्ट ली। साथ ही शिविर में आने वाले ग्रामीणों की समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण करने के निर्देश दिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.