रेल कर्मचारियों ने किया निजीकरण का विरोध

रेलवे स्टेशन समदड़ी पर रविवार को भारत सरकार के रेलवे में निजीकरण, निगमीकरण करने, कर्मचारी विरोधी नीतियों को लागू करने के निर्णय के विरोध में ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के आह्वान पर समदड़ी शाखा के पदाधिकारियों, सदस्यों ने शाखा सचिव मनोज कुमार शर्मा के नेतृत्व मेंजोधपुर-पालनपुर रेलगाड़ी के पहुंचने के दौरान विरोध प्रदर्शन किया।

By: Moola Ram

Published: 06 Jan 2020, 02:29 PM IST

समदड़ी स्टेशन. रेलवे स्टेशन समदड़ी पर रविवार को भारत सरकार के रेलवे में निजीकरण, निगमीकरण करने, कर्मचारी विरोधी नीतियों को लागू करने के निर्णय के विरोध में ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन के आह्वान पर समदड़ी शाखा के पदाधिकारियों, सदस्यों ने शाखा सचिव मनोज कुमार शर्मा के नेतृत्व मेंजोधपुर-पालनपुर रेलगाड़ी के पहुंचने के दौरान विरोध प्रदर्शन किया।

सचिव मनोज कुमार शर्मा ने इस अवसर पर कहा कि भारत सरकार का रवैया कर्मचारियों के पक्ष में नही है। कर्मचारियों की जायज मांगो जैसे रिक्त पदों को भरने, पुरानी पेंशन योजना को बहाने करने आदि पर सरकार ध्यान नहींं दे रही है।

हाल ही में 150 प्रीमियम गाडिय़ों को निजी हाथों में सौंपा गया है। 50 स्टेशनों के संचालन भी निजी कंपनियों को दिया जा रहा है।

आने वाले समय में कर्मचारियों की मांगें नहीं मानी गई तो रेल रोको आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर महेंद्रसिंह, राजेश निगम, धर्मेंद्रसिंह, सुनील कल्ला, हनुमानराम, बाबूलाल, जगदीश गोदारा, कानदास, गणपत सिंह, जितेंद्र आदि मौजूद थे।

ये भी पढ़े....

पोस्टर का विमोचन

पचपदरा. पचपदरा के वृंदावन धाम भगवती आश्रम में 2020-21 में आयोजित होने वाले समस्त आयोजनों के तिथिवार पोस्टर का विमोचन संत शांतेश्वर ने किया। आश्रम प्रवक्ता जयप्रकाश कोठारी ने गत वर्ष आयोजनों को सफल बनाने के लिए श्रद्धालुओं का आभार जताया।

आगामी कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर भाग लेने की अपील की। इस अवसर पर सोलंकी डेरी, चेतन कच्छवाह, जीतू सोलंकी, जसराज सोनी, उदाराम सोलंकी उपस्थित थे।

Show More
Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned