scriptrailway general manager barmer visit | रेलवे के जीएम आज से बाड़मेर के दो दिन के दौरे पर | Patrika News

रेलवे के जीएम आज से बाड़मेर के दो दिन के दौरे पर

-स्टेशन परिसर रोशनी से जगमगाया
-मुनाबाव जाने का भी कार्यक्रम

बाड़मेर

Updated: November 19, 2021 09:06:07 pm

बाड़मेर. उत्तर-पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक विजय शर्मा दो दिवसीय दौरे पर शनिवार को जयपुर से रेल से बाड़मेर आएंगे। इस दौरान वे मुनाबाव भी जाएंगे। जानकारी के अनुसार महाप्रबंधक जयपुर से रवाना होकर शनिवार सुबह 8.25 बजे बाड़मेर पहुंचने का कार्यक्रम है। इसके बाद जीएम सुबह 9 बजे बाड़मेर स्टेशन आदि का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद दूसरे दिन रविवार के वे सुबह बाड़मेर से रवाना होकर दोपहर में मुनाबाव पहुंचेंगे। इसी दिन मुनाबाव से बाड़मेर लौटने के बाद जीएम रेल से जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।
जीएम के स्वागत में सजा रेलवे स्टेशन
रेलवे जीएम के बाड़मेर आगमन के चलते यहां स्टेशन को आकर्षक रूप से रोशनी से सजाया गया है। साथ ही स्टेशन पर यात्रियों के लिए हैंडवाश के लिए सेनेटाइजेशन के लिए मशीन भी लगाई गई है। जीएम के दौरे को लेकर रेलवे अधिकारी व कार्मिक जुटे हुए हैं।
-------------
लोगों की मांग, फिर बाड़मेर से चले मालाणी एक्सप्रेस
बाड़मेर से चलने वाली मालाणी एक्सप्रेस को फिर से संचालन की लोगों की मांग है। मालानी का संचालन पुन: शुरू करने के लिए राजस्थान पत्रिका की ओर से लगातार समाचार प्रकाशित करते हुए अभियान चलाया जा रहा है। आम लोगों ने पत्रिका के अभियान का समर्थन करते हुए मालाणी एक्सप्रेस के संचालन की पैरवी की है। मालाणी एक्सप्रेस बंद होने से बाड़मेर के लोगों के लिए यात्रा की भारी दिक्कत हो गई है। इस ट्रेन के फिर से संचालन शुरू होने पर केवल बाड़मेर ही नहीं बड़े-बड़े शहरों के यात्रियों को भी फायदा होगा। अलवर सहित कई शहरों के लोग मालाणी एक्सप्रेस को फिर से शुरू करने की मांग कर चुके हैं।
रेलवे के जीएम आज से बाड़मेर के दो दिन के दौरे पर
रेलवे के जीएम आज से बाड़मेर के दो दिन के दौरे पर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

CM चन्‍नी का बड़ा आरोप, जाते-जाते ईडी के अफसरों ने कहा, ‘PM का दौरा याद रखना’भारत विरोधी कंटेंट चलाने वाले यूट्यूब चैनलों के खिलाफ होगा एक्शन- अनुराग ठाकुरभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायाभाजपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट से 8 महत्वपूर्ण नेता और केंद्रीय मंत्री गायब, BJP ने साइड कर दिया?अपर्णा यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी को BJP ने बनाया पोस्टर GirlUP PCS Main 2021 Postponed: यूपी पीसीएस की मुख्य परीक्षा स्थगित, ये हैं नयी तारीखरेगिस्तान में यहां छुपा है 4800 खरब लीटर पानी का खजानाकल होगा Toyota का धमाका! नए सेग्मेंट में एंट्री के साथ लॉन्च होगी नई पिक-अप Hilux, जानिए क्या है इसमें ख़ास
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.