scriptआवागमन में आफत बन रहे रेलवे अंडरपास | railway underpass Become trouble in traffic | Patrika News

आवागमन में आफत बन रहे रेलवे अंडरपास

locationबाड़मेरPublished: May 01, 2018 03:56:20 pm

रेत जमा होने से आवाजाही मेेंं दिक्कत

railway underpass, traffic

railway underpass Become trouble in traffic

समदड़ी. समदड़ी-जोधपुर रेल मार्ग पर रेल फाटको को बंद कर रेलवे अंडरपास तो बना लिए लेकिन पास में अभी तक पक्का निर्माण कार्य नहीं कराने से रेत यहां जमा हो रही है, जिसके चलते आवागमन में परेशानी होने लगी है । चिरडिय़ा-धुंधाडा सड़क पर पिछले दो माह से रेत से भरे कटे अब गर्मी की वजह से खिसकने लगे है। इसमें रखी रेत अंडरपास से निकलने वाले रास्ते पर जमा होने से आवागमन में वाहन चालकों को दिक्कत हो रही है । यही स्थिति भलरों का वाड़ा,भानावास,रानीदेशपुरा आदि गांवों के पास बने अंडरपासों की है । भलरों का बाड़ा में बने अंडरपास की लंबाई कम और भीतरी खुदाई अधिक होने से भरे हुए वाहन पार नहीं हो रहे है। रास्ता अभी तक कच्चा होने और रेत जमा होने से बाइक, टैक्सी यहां से निकालने में दिक्कत होती है ।
बरसात में होगी परेशानी
समय पर इस अंडरपास के आसपास रेलवे की ओर से पक्का निर्माण कार्य नहीं करवाया गया तो तेज हवाएं चलने से यहां रेत जमा हो जाएगी। बरसात होने पर पानी जमा होने से मार्ग बंद होने की आशंका भी है । समदड़ी-जोधपुर रेल मार्ग पर रेल फाटको को बंद कर रेलवे अंडरपास तो बना लिए लेकिन पास में अभी तक पक्का निर्माण कार्य नहीं कराने से रेत यहां जमा हो रही है, जिसके चलते आवागमन में परेशानी होने लगी है। चिरडिय़ा-धुंधाडा सड़क पर पिछले दो माह से रेत से भरे कटे अब गर्मी की वजह से खिसकने लगे है ।
परेशानी हो रही-
चिरडिय़ा- धुंधाड़ा सड़क पर बने अंडरपास के पास जमा रेत से भरे कट्टे बिखर जाने से रेत बीच रास्ते में आ गई है। इससे आवागमन में परेशानी हो रही है। पिछले दो माह से रेलवे के ध्यान नहीं देने के कारण इसका खामियाजा आमजन को भुगतना पड़ रहा है । – स्वरुप कँवर ,सरपंच ,रामपुरा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो