बरसात : बाड़मेर में 1, समदड़ी में 2.5, पचपदरा में 1.5 इंच से ज्यादा बरसा पानी

-जिले में दूसरे दिन भी तूफानी बरसात का दौर जारी
-बाड़मेर शहर में एक इंच बारिश
-बिजली कड़कने पर बरते सतर्कता

By: Mahendra Trivedi

Updated: 10 Sep 2021, 10:39 PM IST

बाड़मेर. बाड़मेर जिले में अब बरसात का सिलसिला बन रहा है। लगातार दूसरे दिन जिले के कई कस्बों में अच्छी बरसात हुई। बाड़मेर मुख्यालय पर भी रात 8.30 बजे तक कुल 26.5 एमएम बरसात दर्ज की गई। वहीं सबसे अधिक समदड़ी में 63 एमएम तथा पचपदरा में 43 मिलीमीटर बारिश हुई है। बरसात से कस्बे पानी से तरबतर हो गए। गणेश चतुर्थी पर इंद्र ने भी गणपति का अभिषेक कर दिया।
आसमान में सुबह से ही बादलों की आवाजाही रही। लेकिन बरसात के कोई आसार नहीं थे। हालांकि उमस बहुत अधिक होने से यह संभावना जताई जा रही थी कि बरसात आएगी और दोपहर बाद अचानक से आए काले बादल तूफानी बरसात के साथ बरस पड़े।
बरसात का दौर रात तक जारी
बाड़मेर शहर में तीन बजे बाद करीब आधे घंटे तक तेज बरसात से परनाले बह निकले और सड़कें लबालब हो गई। इस बीच रात सात बजे बाद फिर से बारिश शुरू हो गई। करीब 45 मिनट तक जमकर बादल बरसे। इसके बाद भी रुक नहीं और मंद गति से बरसात रात को भी जारी रही।
दिन में हो गया अंधेरा, वाहनों की जली लाइटें
तूफानी बरसात और काले बादलों के चलते दिन में अंधेरा हो गया। सड़कों पर वाहनों को दिन में भी लाइटें जलानी पड़ी। हाईवे पर चलने वाले वाहन चालकों ने गति को धीमी कर दी और सुरक्षा के चलते दिन में वाहनों की लाइट जला ली।
बाड़मेर: कहां कितनी बारिश
बाड़मेर : 26.5
बायतु : 01
शिव : 04
बालोतरा : 19
समदड़ी : 63
पचपदरा : 43
—----

Show More
Mahendra Trivedi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned