बाड़मेर जिले में बरसे मेघ, झमाझम बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा

बाड़मेर जिले में बरसे मेघ, झमाझम बारिश से मौसम हुआ खुशनुमा
Rain in Barmer district, weather was pleasant due to rain

Moola Ram Choudhary | Updated: 16 Aug 2019, 02:51:15 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

बाड़मेर जिले में शुक्रवार को झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया है। सुबह से ही शहर में काली घटायें छाई रही।

बाड़मेर। बाड़मेर जिले में शुक्रवार को झमाझम बारिश (जयपुर व जोधपुर में भारी बारिश) का दौर शुरू हो गया है। सुबह से ही शहर में काली घटायें छाई रही।

Read more : भारी बारिश ने मचाई जोधपुर में तबाही, पहाड़ से पत्थर गिरने से 2 बच्चों सहित 4 जने दबे

बाड़मेर शहर सहित कई क्षेत्रों (राजस्थान में बारिश) में जमकर बरसात हुई। बरसाती पानी सड़कों पर बह निकला। बारिश के दौरान लोग सड़क किनारे दुकानों और पेड़ों के नीचे छिपते हुए नजर आए। बारिश ने शहर के मौसम को खुशनुमा बना दिया है।

Read more : जोधपुर में बीती रात से झमाझम जारी, अगले 24 घंटे तक नहीं मिलेगी राहत

जिलों से लगातार बारिश की खबरें आ रही है। इससे पहले मौसम विभाग ने प्रदेश में भारी बारिश को लेकर समीक्षा (IMD Rain Alert in Rajasthan) जारी की थी। विभाग की चेतावनी के बाद से प्रदेश में बादल जमकर बरस रहे हैं। गुरूवार को बालोतरा, समदड़ी, जसोल व सिवाणा में जबरदस्त बारिश हुई।

Read more : जोधपुर के भीतरी शहर में एक मीनार मस्जिद के पास पानी के बहाव में बहती जीप

इधर, बाड़मेर शहर व आस - पास क्षेत्रों में भी गुरुवर रात को मेघ मेहरबान रही।

Read more : अभी अभी आई सबसे बड़ी खबर, बारिश का विकराल रूप, अब राजस्थान के इस जिले में बाढ़ के हालात

समदड़ी. गुरुवार से शुरू हुआ बरसात का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है । गुरुवार दिनभर के बाद रात्रि से रुक रुक कर बरसात का दौर जारी । बरसात की झड़ी से जनजीवन अस्त व्यस्त ।

गुडामालानी में तेज बारिश का दौर जारी

लगातार तेज बारिश की झड़ी से आम जनजीवन हुआ प्रभावित। कस्बे के निचले इलाकों सहित कई मोहल्लों में भरा पानी। बारिश के साथ हुई विद्युत आपूर्ति बाधित। क्षेत्र के गांवों में भी तेज बारिश।

मोकलसर (सिवाना) मोकलसर सहित आसपास के गांवों में पिछले 58 घण्टों से बूंदाबांदी हो रही है। लगातार 58 घण्टे से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वही लोगो को घरों से निकलना मुश्किल हो रहा है। लगातार रिमझिम बारिश से खेतों में भरा पानी

जसोल सुबह 5 भेज से तेज बारिश का दौर

जसोल मुख्य बाजार में जमा बरसाती पानी आवागमन में परेशानी पानी निकासी के अभाव में गली मोहल्लों में पसरा बरसाती पानी।

इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी है

मौसम विभाग के अनुसार, सीकर, झुंझुनूं, उदयपुर, अजमेर, बूंदी, तोंक, झालावाड़, कोटा, बारां, भीलवाड़ा, चित्तौडगढ़, राजसमंद, उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, जोधपुर, पाली सहित कई जिलों में बादलों की गर्जना के बीच भारी बारिश होगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned