बाड़मेर में छाई घटाएं, गांवों में बरसे मेघ

Mahendra Trivedi | Updated: 09 Aug 2019, 07:38:20 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

बाड़मेर. मानसून (mansoon) की अच्छी बरसात को बाड़मेर शहर (barmer city) को अभी भी इंतजार है। आधे से अधिक सावन (sawan) बीत चुका है। लेकिन अच्छी बरसात (rain)अभी तक नहीं हुई है।

बाड़मेर. मानसून (mansoon) की अच्छी बरसात को बाड़मेर शहर (barmer city) को अभी भी इंतजार है। आधे से अधिक सावन (sawan) बीत चुका है। लेकिन अच्छी बरसात (rain)अभी तक नहीं हुई है। हालांकि जिले के विभिन्न क्षेत्रों में अच्छी बरसात हो रही है। इससे नाड़ी-तालाबों में पानी (water) की आवक हो रही है। जिले के सेड़वा सहित आसपास के क्षेत्रों में शुक्रवार को अच्छी बारिश हुई।
बाड़मेर में सुबह से आसमान में काली घटाओं का डेरा लगा हुआ है। इससे लोगों को अच्छी बरसात की उम्मीद जगी। लेकिन शाम तक एक बूंद भी नहीं गिरी। वहीं चौहटन उपखंड के सेड़वा में दोपहर बाद अच्छी बरसात से पानी बह निकला।

बाड़मेर में इंतजार
शहर बाड़मेर में बरसात का इंतजार लम्बे समय से बना हुआ है। अभी तक मामूली बरसात ही शहर में हुई है। अच्छी बरसात नहीं हो रही है। शुक्रवार को पूरे दिन बादल छाए रहे, लेकिन नहीं बरसने से लोग मायूस हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned