scriptबाड़मेर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की बैठक 15 को, आगामी चुनावों को देखते हुए विजन तैयार करेंगे नेता | Rajasthan News in Hindi - Rajasthan Latest News, News of barmer | Patrika News

बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की बैठक 15 को, आगामी चुनावों को देखते हुए विजन तैयार करेंगे नेता

locationबाड़मेरPublished: Oct 13, 2018 10:54:49 am

Submitted by:

Mahendra Trivedi

https://www.patrika.com/barmer-news/

congress

mpkamahamukabla जन समस्याओं के मुद्दे उठाने से लेकर कार्यकारिणी गठन


बाड़मेर. राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनावों के लिए वोटिंग होगी; ऐसे में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस ने हर बूथ व पोल में पार्टी कार्यकर्ताओं को अलर्ट किया है। बाड़मेर विधानसभा क्षेत्र में 15 को विशेष बैठक बुलाई गई है।
अध्यक्ष मूलाराम मेघवाल ने बताया कि नवमनोनीत ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बाड़मेर ग्रामीण व शहर की बैठक 15 अक्टूबर को सुबह 11 बजे बाड़मेर में होगी। बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों की रूपरेखा व विजन पर चर्चा की जाएगी।
ये भी पढें: कांग्रेस महासचिव हरीश बोले—’मानवेन्द्र-कर्नल आएं उनका स्वागत’
बाड़मेर. कांग्रेस का चुनाव घोषणा पत्र जनता से जुड़ा होगा, जिसमें हर वर्ग का ख्याल रखा जाएगा। जिला स्तर का मांग पत्र तैयार करवाया जाएगा। जनता से जुड़ी योजनाओं को घोषणा पत्र का हिस्सा बनाया जाएगा। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान विधानसभा चुनाव घोषणा पत्र समिति अध्यक्ष हरीश चौधरी ने शुक्रवार को यहां यह बात कही। कांग्रेस में पैराशूट प्रत्याशियों का पचपदरा की संभाग स्तरीय संकल्प रैली में खुले मंच से विरोध कर चुके हरीश चौधरी ने कहा कि मानवेन्द्रसिंह या कर्नल सोनाराम चौधरी जो भी कांग्रेस में आए स्वागत किया जाएगा। जहां तक किसी के आने पर रायशुमारी का सवाल है तो कांग्रेस सबसे सलाह लेती है। उन्होंने कहा कि मानवेन्द्र ने देर से कहा कि कमल का फूल मेरी भूल, ये पूरा देश कह रहा है। ना तो मैं मानवेन्द्र का विरोधी हूं ना ही कर्नल सोनाराम चौधरी का। खुद के बायतु से चुनाव लडऩे की चर्चा के बीच उन्होंने कहा कि पार्टी तय करेगी वही होगा।
राजनीति में स्वच्छता पर देंगे ध्यान : उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में राजनीति में स्वच्छता पर भी जोर दिया जाएगा। उन्होंने पत्रिका के चेंजमेकर अभियान को जनता के लिए स्वच्छ राजनीति की सीख बताया।

इधर बसपा की भी तैयारी:
पार्टी विचारधारा से जन-जन को कराएं अवगत
सिवाना. कस्बे में बसपा विधानसभा स्तरीय समीक्षा बैठक प्रदेश महासचिव रईस अहमद मलिक की अध्यक्षता में हुई। उन्होंने कहा कि बहुजन हिताय सर्वजन सुखाय के मूल सिद्धांत पर चलते हुए कार्यकर्ता आमजन को पार्टी की विचारधारा से अवगत करवाएं। सांवलराम गुगरोट ने संबोधित किया। इस दौरान मदनलाल प्रजापत, कानाराम चौधरी, अलाराम भागवा, मुकेश केनावत, जोधाराम चौधरी, विशनाराम पंऊ सहित अन्य मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो