scriptटिकट कटने से नाराज यूआईटी चेयरपर्सन डॉ. प्रियंका चौधरी ने दिया इस्तीफा | rajasthan election 2018 Priyanka Chaudhary ticket cut from Barmer | Patrika News

टिकट कटने से नाराज यूआईटी चेयरपर्सन डॉ. प्रियंका चौधरी ने दिया इस्तीफा

locationबाड़मेरPublished: Nov 13, 2018 12:48:30 pm

https://www.patrika.com/barmer-news/

Priyanka Chaudhary from Barmer

Priyanka Chaudhary from Barmer

राजनीति : विधानसभा चुनाव में प्रियंका को नहीं मिला टिकट तो दे दिया इस्तीफा

बाड़मेर. बाड़मेर विधानसभा से भाजपा की टिकट की दावेदार रही और पिछले चुनाव लड़ चुकी प्रियंक चौधरी ने टिकट नहीं मिलने के बाद यूआईटी चेयरपर्सन पद से इस्तीफा दे दिया है। प्रियंका ने फिलहाल यही कहा है कि अब बहुत काम कर लिया। कुछ ऐसा हो गया है कि इस्तीफा देना पड़ रहा है।
गौरतलब है कि टिकट कटने के बाद प्रियंका ने किसी तरह की प्रतिक्रया सोमवार को नहीं दी थी। सोमवार को मिलने गए कार्यकतार्ओ के सामने भी उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। मंगलवार को प्रियंका ने यूआईटी चेयपर्सन पद छोड़ दिया। प्रियंका 2013 का चुनाव मेवाराम जैन के सामने हार गई थी लेकिन इसके बाद सरकार ने उन्हें यूआईटी चेयरपर्सन बनाया था। टिकट को लेकर आश्वस्त रही प्रियंका ने शहर में प्रचार-प्रसार भी शुरू कर दिया था लेकिन उनको टिकट नहीं मिला। इसकी जगह सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को पार्टी ने टिकट दे दिया। बताया जा रहा है कि प्रियंका का पद छोडऩे की असली वजह यही है। प्रियंका कद्दावर जाट नेता रहे गंगाराम चौधरी की पोती है।

पार्टी ने कर्नल को सौंपी है कमान
बाड़मेर. भाजपा ने सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी को इस बार बाड़मेर विधानसभा से मैदान में उतारा है। बाड़मेर हॉट सीट है। यहां कड़े मुकाबले के आसार हैं। लिहाजा यहां सांसद खुद आगे आए और भाजपा ने भरोसा किया है। यहां से यूआईटी चेयरपर्सन डा. प्रियंका चौधरी भी दावेदार थीं, जो पिछला चुनाव हारी थी। टिकट कटने के बाद नाराज प्रियंका चौधरी ने इस्तीफा दे दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो