बाड़मेर सामूहिक बलात्कार के मामले में पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

15 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ अपहरण के बाद सामूहिक बलात्कार के दर्ज मामले में बाड़मेर पुलिस ने महज 12 घण्टें में बुधवार देर रात खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

By: santosh

Updated: 08 Oct 2020, 08:59 AM IST

बाड़मेर। 15 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ अपहरण के बाद सामूहिक बलात्कार के दर्ज मामले में बाड़मेर पुलिस ने महज 12 घण्टें में बुधवार देर रात खुलासा कर आरोपी को गिरफ्तार किया। यह कार्रवाई देर रात शिव थाना क्षेत्र के भियाड़ चौकी में हुई।

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि शिव थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ अपहरण के बाद सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने देररात तक संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर मामले का पर्दाफाश किया। पुलिस ने आरोपी गंगाराम (26) पुत्र चौखाराम को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने पूछताछ में वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता नाबालिग होने पर ज्यादा पूछताछ भी नहीं कर सकते थे, इसके बावजूद संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस टीमों ने सफलता हासिल की। पुलिस ने बताया कि अन्य आरोपी के शामिल होने के आरोप पर जांच पड़ताल कर रही है। आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned