scriptRajasthan News: डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, फिर फंस गया ऑनलाइन गेमिंग के दलदल में, खत्म कर ली जिंदगी | Rajasthan News: Barmer B.Ed student dies, lost money in online gaming | Patrika News
बाड़मेर

Rajasthan News: डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, फिर फंस गया ऑनलाइन गेमिंग के दलदल में, खत्म कर ली जिंदगी

Rajasthan News: युवक शादीशुदा था और करीब डेढ़ साल पहले ही उसका विवाह हुआ था।

बाड़मेरJun 17, 2024 / 11:36 am

Rakesh Mishra

Rajasthan News: बाड़मेर शहर के जटियों के नया वास में एक युवक ने अपने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक बीएड का स्टूडेंट था। ऑनलाइन गेमिंग में रुपए हारने के कारण आत्महत्या करने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने युवक का मोबाइल जब्त किया है।
कोतवाली पुलिस के अनुसार शहर के जटियों का नया वास निवासी विक्रम (24) पुत्र बाबूलाल ने अपने घर के ऊपर बने कमरे में पंखे के हुक से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस पहुंची और उसे फंदे से उतारकर अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

ऑनलाइन ऐप में पैसे हारे

परिजनों के अनुसार विक्रम कई बार परिवार के लोगों से पैसे लेते रहता था। यह भी जानकारी मिली है ऑनलाइन ऐप में पैसे हार गया था। उसने फाइनेंस कंपनी ने भी पैसे उधार लिए थे। युवक शादीशुदा था और करीब डेढ़ साल पहले ही उसका विवाह हुआ था।

Hindi News/ Barmer / Rajasthan News: डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, फिर फंस गया ऑनलाइन गेमिंग के दलदल में, खत्म कर ली जिंदगी

ट्रेंडिंग वीडियो