scriptRajasthan News: डिस्कॉम सहायक अभियंता और कर्मचारियों पर युवक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज | Rajasthan News: Discom assistant engineer and employees accused of beating a youth | Patrika News
बाड़मेर

Rajasthan News: डिस्कॉम सहायक अभियंता और कर्मचारियों पर युवक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

मारपीट के दौरान बीच में आई एक महिला के साथ भी डिस्कॉम कार्मिक धक्का-मुक्की कर रहे हैं।

बाड़मेरJun 12, 2024 / 01:37 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan News: बालोतरा शहर के पचपदरा रोड स्थित शनिदेव मंदिर इलाके में एक युवक के साथ डिस्कॉम कार्मिकों की ओर से मारपीट किए जाने का मामला सामना आया है। मारपीट की घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में डिस्कॉम के बालोतरा सहायक अभियंता भूपेन्द्रसिंह राजपुरोहित व कुछ कार्मिक एक युवक के साथ थापों-मुक्कों से मारपीट कर रहे है। मारपीट के दौरान बीच में आई एक महिला के साथ भी डिस्कॉम कार्मिक धक्का-मुक्की कर रहे हैं।
मारपीट के दौरान जैसे ही डिस्कॉम कार्मिकों को वीडियो रिकॉर्ड किए जाने की पता लगता है तो वे मारपीट बंद कर देते हैं। इसके बाद सहायक अभियंता कहते नजर जा रहे है कि मैं भी देखता हूं, राजकार्य में बाधा पहुंचाते हो। इसके वे पुलिस बुलाने की बात कहते हुए भी नजर आ रहे हैं। इसके बाद सहायक अभियंता पुलिस थाने जाकर एफआइआर दर्ज करवाने व मकान के बाहर लगा मीटर खोलने की बात भी कह रहे हैं।
यह था मामला
बालोतरा के पचपदरा रोड पर शनिदेव मंदिर के पास एक मकान में एक युवक परिवार समेत किराए पर रहता है। सोमवार शाम को निजी कार से बालोतरा सहायक अभियंता भूपेन्द्रसिंह राजपुरोहित व कुछ डिस्कॉम कार्मिक वहां पहुंचे तथा मकान के बाहर मीटर अवैध रूप से लगा होने की बात कहते हुए कनेक्शन काटने लगे। मकान में रहने वाले युवक ने कनेक्शन काटने का विरोध किया तो डिस्कॉम के सहायक अभियंता व कार्मिकों ने युवक के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद एक महिला ने बालोतरा थाने में डिस्कॉम कार्मिकों के खिलाफ पुलिस को मारपीट करने, महिला के साथ धक्का-मुक्की व लज्जा भंग करने व कनेक्शन नहीं काटने की एवज में दो हजार रुपए मांगने की रिपोर्ट दी।

Hindi News/ Barmer / Rajasthan News: डिस्कॉम सहायक अभियंता और कर्मचारियों पर युवक से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो