scriptराजस्थान शिक्षक संघ सियाराम की बैठक में पदाधिकारियों ने मनाया जश्न, हुआ ये था यहां | Rajasthan News in Hindi - Rajasthan Latest News, News of barmer | Patrika News
बाड़मेर

राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम की बैठक में पदाधिकारियों ने मनाया जश्न, हुआ ये था यहां

https://www.patrika.com/barmer-news/

बाड़मेरAug 25, 2018 / 04:19 pm

भवानी सिंह

राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम की बैठक में पदाधिकारियों ने मनाया जश्न, हुआ ये था यहां

राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम की कार्यकारिणी के चुनाव सम्पन्न, जानिए कौन क्या चुने गए

बाड़मेर पत्रिका.
राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम के शिक्षकों की बैठक गुड़ामालानी में जिलाध्यक्ष छगनसिंह लूणू की अध्यक्षता में हुई। प्रभारी व जिला सरंक्षक चंद्रवीरसिंह राव ने बताया कि इस दौरान कार्यकारिणी के चुनाव हुए। इसमें ब्लॉक अध्यक्ष शम्भूदान चारण, कोषाध्यक्ष नगेन्द्रसिंह सोलंकी व महामंत्री रूखमण को मनोनीत किया। इस मौके पर संतोष शर्मा, जितेन्द्र दवे, लाधूराम विश्रोई, मनोज चौधरी आदि शिक्षकों ने भाग लिया।
बैठक के दौरान सर्व सहमति से कार्यकारिणी का गठन करते हुए जिला सरंक्षक गुमनाराम जाखड़, जिलाध्यक्ष बांकाराम सांजटा व जिला मंत्री हेमाराम जाट को मनोनीत किया। इस मौके पर नवीन पदाधिकारियों का माला पहनाकर सम्मान किया गया।
बाड़मेर पत्रिका. पावर इंजीनियर्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के इंजीनियर्स ने शुक्रवार को जिला कलक्टर के मार्फत मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप कर सुराज संकल्प यात्रा में की गई घोषणा को पूर्ण करने की मांग की। संगठन की स्नेहा राजपुरोहित ने बताया कि डिग्री इंजीनियर काउंसलिंग ऑफ राजस्थान के जिलाध्यक्ष व संयोजक ऊर्जाराम चौधरी के नेतृत्व में ज्ञापन सौंप जिले के विभिन्न विभागों उत्पादन, प्रसारण व वितरण, पीएचईडी व सार्वजनिक निर्माण विभाग के कनिष्ठ अभियंताओं के वेतन विसंगति दूर करने, पे ग्रेड 4800 व समयबद्ध पदोन्नति की मांग की। ज्ञापन में बताया कि 10 सितम्बर तक मांगे नहीं मानने पर 15 सितम्बर से आंदोलन किया जाएगा।
समझाइश के बाद माने परिजन
सूचना मिलने पर बाड़मेर, बायतु एसडीएम घटनास्थल पहुंचे। यहां मौजूद समाज के कैप्टन हीरसिंह भाटी, किशोरसिंह कानोड़ सहित अन्य परिजनों के साथ वार्ता हुई। इससे पहले यहां बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। लापरवाही पूर्वक हुए हादसे में दोनो पक्षों के बीच समझाइश के बाद सहमति बनी। परिजनों की मांगों पर निजी ठेकेदार की ओर से मुआवजा देने की बात स्वीकार की। इसके बाद शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।
नियमानुसार कार्रवाई करेंगे
”हादसा लापरवाही से हुआ है। दोनों पक्षों के बीच समझाइश के बाद शव उठाने की सहमति बन गई। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच करेंगे।”- रामेश्वरलाल मेघवाल, एएसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो