scriptरोडवेज बसों का 5वें दिन भी जारी रहा जाम, 50 लाख का राजस्व नुकसान हुआ; यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा | Rajasthan News in Hindi - Rajasthan Latest News, News of barmer | Patrika News

रोडवेज बसों का 5वें दिन भी जारी रहा जाम, 50 लाख का राजस्व नुकसान हुआ; यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा

locationबाड़मेरPublished: Sep 22, 2018 01:47:27 pm

news

news

रोडवेज बसों का 5वें दिन भी जारी रहा जाम, 50 लाख का राजस्व नुकसान हुआ; यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा

बाड़मेर.
राजस्थान रोडवेज संयुक्त मोर्चा के तत्वाधान में रोडवेज का ***** जाम शुक्रवार को पांचवें दिन भी जारी रहा। इससे रोडवेज को तकरीबन ५० लाख का राजस्व नुकसान हुआ। ***** जाम रहने से सैकड़ों यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। कर्मचारियों का विभिन्न मांगों को लेकर जिला मुख्यालय पर धरना जारी रहा।
रामदेवरा यात्री परेशान : ***** में रामदेवरा जाने के लिए यात्री रोडवेज बस स्टैंड पहुंचते हैं लेकिन यहां सेमायूस लौटते हैं। राजस्थान सहित गूजरात के यात्री भी रामदेवरा दर्शन के लिए आते हैं। ***** जाम की वजह से यात्रियों को मजबूरन निजी बसों में सफर करना पड़ रहा है।
धरना स्थल पर ये रहे मौजूद : धरना स्थल पर शुक्रवार को रूगाराम धतरवाल, मंजूर मोहम्मद कुरैशी, जगराम विश्रोई, प्रेमसिंह, रूखमणाराम, दुर्गेश बैरड, केसरीमल, अम्बाराम, डालूराम, हनुमानराम, मंगलाराम, मोहनसिंह, कानाराम, यूसुफ, हेमराज, रामलाल सहित कई कर्मचारी मौजूद रहे।
रात भर बिजली गुल, मोहल्लेवासी हुए परेशान
बाड़मेर ञ्च पत्रिका . शहर में गल्र्स कॉलेज के पास स्थित लक्ष्मीपुरा में गुरुवार रात अचानक बिजली गुल हो गई। लगभग दस बजे गई बिजली की आपूर्ति सुबह बहाल हुई। रात में कुछ पलों के लिए दो बार बिजली की आपूर्ति शुरू हुई लेकिन तुरंत ही फिर गुल हो गई। इससे मोहल्लेवासी रात भर परेशान हुए। उन्होंने डिस्कॉम से फोन कर सम्पर्क करने की कोशिश भी की, लेकिन कोई संतोषजनक जबाव नहीं मिला। विभाग के अधिकारियों का कहना है कि लाइन में फाल्ट होने से आपूर्ति में व्यवधान आया।
देशी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद, आरोपी गिरफ्तार
बाड़मेर ञ्च पत्रिका . रागेश्वरी थाना पुलिस ने शुक्रवार को गश्त व नाकाबंदी के दौरान मालपुरा सरहद में देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी हरचंद राम ने बताया कि मालपुरा फांटा पर गश्त के दौरान नाकाबंदी कर संदिग्ध होने पर बोलेरो को रुकवा कर तलाशी ली। आरोपी खीमाराम पुत्र फजुराम के कब्जे से बिना लाइसेंस का एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे पुलिस रिमाण्ड पर भेजा गया। आरोपी के खिलाफ पांच मामले दर्ज हैं। कार्रवाई में हैडकांस्टेबल पदमाराम, कांस्टेबल रमेशकुमार, मांगुसिंह, प्रेमाराम, चैनाराम शामिल रहे।
बैल को बचाने के प्रयास में गाड़ी पलटी, तीन घायल
धोरीमन्ना ञ्च पत्रिका . राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर गुरुवार देर रात सड़क पर आए बैल को बचाने के प्रयास में एक जीप पलट गई। हादसे में किशनाराम (35) पुत्र चौखाराम जाट, जूंजाराम (१८) पुत्र लूंभाराम, जगदीश (१६) पुत्र भूराराम जाट निवासी बाड़मेर गंभीर घायल हो गए। उन्हें निजी वाहन से धोरीमन्ना अस्पताल लाया गया। किशनाराम की हालात गंभीर होने के चलते रैफर किया गया।
बालेरो चोरी के मामले में वांछित गिरफ्तार
बाड़मेर ञ्च पत्रिका . सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार को चोरी के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार किया। सदर थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि आरोपी खेताराम पुत्र पुखाराम को रामनगर में गत वर्ष हुई बोलेरो चोरी के मामले में गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं। आरोपी हरीश जाखड़ की गैंग में शामिल है। पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।
बाइक की टक्कर से एक गंभीर घायल
धोरीमन्ना ञ्च पत्रिका . बैरड़ों का पाना के पास शुक्रवार को बाइक की टक्कर से एक जना गंभीर घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रामाराम पुत्र चुतराराम जाट अपने घर के पास खडा था। इस दौरान पीछे से आ रही एक बाइक ने उसे टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे निजी वाहन से धोरीमन्ना अस्पताल लाया गया। सिर में गंभीर चोट के चलते सांचौर रैफर किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो