scriptVideo : शिक्षा एवं शिक्षक के हितों की रक्षा करूंगा – चौधरी | Rajasthan Progressive Teachers Union welcomes in barmer | Patrika News

Video : शिक्षा एवं शिक्षक के हितों की रक्षा करूंगा – चौधरी

locationबाड़मेरPublished: May 30, 2016 09:09:00 pm

राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशिल के नव मनोनीत प्रदेशाध्यक्ष चौधरी का स्वागत,नवमनोनीत प्रदेशाध्यक्ष बाड़मेर पहुंचे

barmer

barmer

शहर के रेलवे स्टेशन पर सोमवार को राजस्थान शिक्षक संघ प्रगतिशिल नव मनोनीत प्रदेशाध्यक्ष बन्नाराम चौधरी के पहली बार बाड़मरे पहुंचने पर रेलवे स्टेशन पर शिक्षकों, पदाधिकरियों व विविध संगठनों की ओर से फूलमालाएं पहनाकर ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया। वहीं स्वागत के दौरान शिक्षकों ने संघ जिंदाबाद, शिक्षक एकता जिंदाबाद के नारे लगाए। । स्वागत के बाद जुलूस के साथ किसान छात्रावास होते हुए उनके निवास स्थान पर पहुंचने के बाद सभा में बदल गया। 
स्वागत समारोह के दौरान उप प्रमुख सोहन चौधरी ने कहा कि संगठन का मतलब ही संघर्ष करना होता है।वहीं संघर्ष से ही कर्मचारी व शिक्षक के हितों की रक्षा की जा सकती है। बाड़मेर के साथ पूरे जोधपुर संभाग के लिए गर्व की बात है कि यहां से प्रथम बार कोई शिक्षक यूनियन का प्रदेशाध्यक्ष बना। 
इस अवसर पर पूर्व विकास अधिकारी डूंगर सिंह बाना, पूर्व एडीईओ विशनाराम जाखड़, पूर्व आयकर अधिकारी भैराराम बैरड़, प्राथमिक माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष शेर सिंह भूरटिया,पूनमाराम कड़वासरा ने विचार रखे। कार्यक्रम के दौरान प्रगतिशिल संघ के जिला अध्यक्ष देरावर सिंह ने धन्यवाद व महामंत्री गोरधन प्रजापत ने मंच संचालन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो