scriptघर में अकेली लड़की के साथ चाकू दिखाकर बलात्कार | Rajasthan Rape News: Girl Raped In Barmer | Patrika News

घर में अकेली लड़की के साथ चाकू दिखाकर बलात्कार

locationबाड़मेरPublished: Nov 16, 2019 02:49:41 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान में बाड़मेर जिले के बायतु थाना क्षेत्र में चाकू दिखाकर एक किशोरी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

rape0100.jpg

बाड़मेर। राजस्थान में बाड़मेर जिले के बायतु थाना क्षेत्र में चाकू दिखाकर एक किशोरी से बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि पीड़िता की मां ने बायतु थाने में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया कि 12 नवंबर को वह अपने पीहर गई थी और उसका पति काम से बाहर गया था।

 

बाड़मेर: मौसम का तांडव, 10 जगह बिजली गिरी, दो की मौत, पांच झुलसे

 

घर में उनकी पुत्री अकेली थी। रात करीब बारह बजे पूराराम उनके घर गया और चाकू से जान सेे मारने की धमकी देकर उसकी पुत्री से तीन बार बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है।

 

अचानक मतदान के लिए लगी कतार में आकर खड़े हो गए केबिनेट मंत्री, देखकर चौंक गए दूसरे मतदाता

 

इधर जयपुर में महानगर की पोक्सो मामलों की विशेष कोर्ट नंबर-चार ने पांच साल पुराने मामले में नाबालिग किशोरी के अपहरण करने के अभियुक्त मालीराम उर्फ अजय को चार साल कैद व 15 हजार रुपए जुर्माने की सजा दी है।

 

बड़ी खबर, राजस्थान में 48 नई पंचायत समिति, 1264 ग्राम पंचायतें बनाने को मंजूरी

 

मामले के अनुसार, पीडि़ता के परिजनों ने भांकरोटा पुलिस थाने में 11 अगस्त, 2014 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी 16 साल की किशोरी को अपहरण कर ले गया और दूसरे दिन सुबह उसे कालवाड़ इलाके में छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कोर्ट में चालान पेश किया। कोर्ट ने सबूतों व गवाहों के बयानों पर अभियुक्त को कैद व जुर्माने की सजा दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो