scriptRajasthan: RTI activist attacked legs pierced with nails in barmer | आरअीआइ कार्यकर्ता का अपहरण कर हाथ-पैर तोड़ें, पैरों में कीलें ठोंकी | Patrika News

आरअीआइ कार्यकर्ता का अपहरण कर हाथ-पैर तोड़ें, पैरों में कीलें ठोंकी

आरटीआइ कार्यकर्ता को आठ जनों ने अपहरण कर गाड़ी में डाला। गंभीर घायल कर तीन किलोमीटर दूर जाकर फैंक दिया। कार्यकर्ता के पांवों में पेचकस से वार किया और पांवों को जख्मी किया है।

बाड़मेर

Published: December 23, 2021 03:40:44 pm

गिड़ा(बाड़मेर)। क्षेत्र के जसोड़ों की बेरी निवासी आरटीआइ कार्यकर्ता को आठ जनों ने अपहरण कर गाड़ी में डाला। गंभीर घायल कर तीन किलोमीटर दूर जाकर फैंक दिया। कार्यकर्ता के पांवों में पेचकस से वार किया और पांवों को जख्मी किया है। घायलावस्था में जोधपुर रेफर किया गया है। पुलिस आरोपियेां को तलाश रही है।
Rajasthan: RTI activist attacked legs pierced with nails in barmer
पुलिस ने बताया कि परेऊ के जसोड़ों की बेरी निवासी अमरसिंह (30) पुत्र किरताराम जसोडो की बेरी बस स्टैंड से मंगलवार रात को अपने घर जा रहा था। योजनाबद्ध तरीके से खड़ी एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी में सवार अज्ञात 8 युवकों ने अपहरण की नीयत से जबरन पकडऩे की कोशिश की। इस पर बैग फैंक कर धोरों में भागा तो उसमें सवार 6 लोग उसके पीछे भागे। जबरन पकड़कर मुंह पर कपड़ा बांध कर गाड़ी में डाल दिया और तीन चार किलोमीटर दूर धोरों में ले जाकर उसके साथ मारपीट कर गम्भीर चोटें पहुचाई।
पैरों में पेचकस घुसाया
उसके दोनों पैरों के हड्डियां, एक हाथ तोड़कर पैरों में पेचकस से हॉल कर के अधमरी हालात में मरा समझकर घर से दूर परेऊ सड़क पर पटक के चले गए। घटना के बाद लोगों ने परिजनों को सूचना देकर निजी वाहन के गंभीर हालत में परेऊ हॉस्पिटल लाया गया, जहां से बालोतरा रैफर किया । वहां से रात्रि के समय गंभीर हालात को देखते हुए जोधपुर रैफर किया।
हफ्तेभर पहले शिकायत की थी
इसने प्रशासन गांवो के संग शिविर में हफ्तेभर पहले अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर क्षेत्र की कूंपलिया व चिमाणियो की ढाणी ग्राम पंचायत में घोटाले का आरोप लगाते हुए मामले की जांच की मांग की थी। गिड़ा क्षेत्र के परेऊ व कूंपलिया में जगह-जगह चले रहे अवैध शराब पर पाबंदी की भी मांग की थी।
पहले भी मारपीट हुई
पूर्व में परेऊ हॉस्पिटल में सरकार की तरफ से मिलने वाली नि:शुल्क दवाओं व जांच जो लेकर आरटीआइ लगवाइ थी, जिसको लेकर हॉस्पिटल के तत्कालीन डॉक्टर व अमर गोदारा के साथ मारपीट हुई थी। जिसकी भी जांच चल रही है।
रिपोर्ट दर्ज कर मौका रिपोर्ट के साथ स्पेशल टीम बनाकर जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
जग्गुराम पूनिया वृताधिकारी बायतु

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

शरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातभाजपा की नई लिस्ट में हो सकती है छंटनी की तैयारी, कट सकते हैं 80 विधायकों के टिकटRepublic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीRepublic Day 2022 parade guidelines: कोरोना की दोनों वैक्सीन ले चुके लोग ही इस बार परेड देखने जा सकेंगे, जानिए पूरी गाइडलाइन्सDelhi Metro: गणतंत्र दिवस पर इन रूटों पर नहीं कर सकेंगे सफर, DMRC ने जारी की एडवाइजरीकई टेस्ट में भी पकड़ में नहीं आता BA 2 स्ट्रेन, जानिए क्यों खतरनाक है ओमिक्रान का ये सब वेरिएंट13 जिलों में जल्द बनेगी जिला कार्यकारिणी, प्रदेश कांग्रेस ने 28 जनवरी तक मांगे नामपुण्यतिथि पर याद की जा रहीं Vijaya Raje Scindia, 'बेटी' Vasundhara Raje ने कुछ इस तरह से किया 'मां' को याद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.