scriptनाबालिग से बलात्कार के आरोपी ने किया समर्पण, जानिए पूरी खबर | Rape accused surrenders | Patrika News

नाबालिग से बलात्कार के आरोपी ने किया समर्पण, जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Mar 25, 2019 12:56:38 pm

– नृत्य व गायन सिखाने का झांसा देकर बलात्कार व यौन शोषण का मामला
 

Rape accused surrenders

Rape accused surrenders

बाड़मेर/जोधपुर. रातानाडा थाना पुलिस ने नृत्य व गायन सिखाने के बहाने नाबालिग से बलात्कार करने और अश्लील फोटो के आधार पर ब्लैकमेल कर यौन शोषण के आरोपी गायक कलाकार बाड़मेर जिले की शिव तहसील में कोटड़ा गांव निवासी छोटूसिंह रावणा पुत्र अजवाराम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया।
थानाधिकारी भूपेन्द्रसिंह के अनुसार उसके खिलाफ 18 फरवरी को बलात्कार व पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कराया गया था। पीडि़ता के मेडिकल के साथ ही मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान के एक महीने बाद भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर पीडि़ता के समाज ने गत दिनों पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपकर आरोपी जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पर दबाव बनाया और होली का त्योहार निकलते ही आरोपी के समर्पण करने की बात सामने आने लगी थी। आरोपी रविवार को पुलिस के समक्ष पेश हो गया।

आरोप : नृत्य व गायन सिखाने के बहाने बलात्कार

गत 18 फरवरी को छोटूसिंह के खिलाफ रातानाडा थाने में बलात्कार व पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कराया गया था। पीडि़ता के पिता का आरोप है कि नृत्य व गायन सिखाने के बहाने आरोपी ने उसकी पुत्री को झांसे में लिया। जून 2018 को परिजन की अनुपस्थिति में आरोपी घर आया और नाबालिग से बलात्कार करने के साथ वीडियो बनाया और फोटो भी खींच लिए थे। इसके आधार पर वह ब्लैकमेल कर देह शोषण कर रहा था। आरोपी ने गोलियां देकर दो मर्तबा गर्भपात कराया था। पीडि़ता दो बार आत्महत्या का प्रयास भी कर चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो