आबकारी के मालखाने में चूहों का आतंक, गटक रहे शराब और हो रहे मदमस्त, डंडा लेकर दौडऩे पर भी नहीं भागते...

dinesh saini

Publish: Oct, 13 2017 02:41:05 (IST)

Barmer, Rajasthan, India
आबकारी के मालखाने में चूहों का आतंक, गटक रहे शराब और हो रहे मदमस्त, डंडा लेकर दौडऩे पर भी नहीं भागते...

यहां रखी शराब की बोतलें कूतर कर गटक रहे हैं। शराब गटकने के बाद चूहों की शैतानियों से आबकारी अधिकारी व कार्मिक परेशान हैं...

बालोतरा। बाड़मेर- शराब मुफ्त में गटकने को मिले तो फिर मदमस्त क्यूं न हो। बालोतरा के आबकारी विभाग के मालखाने में जब्त अवैध शराब की लत ने चूहों को मदमस्त कर दिया है। यहां रखी शराब की बोतलें कूतर कर गटक रहे हैं। शराब गटकने के बाद चूहों की शैतानियों से आबकारी अधिकारी व कार्मिक परेशान हैं।

 

ये भी पढ़ें: जयपुर: रेस्टोरेंट और होटल की आड़ में चल रहे गंदे कारोबार पर पुलिस की कार्रवाई

 

घर, दुकान व खलिहान में किसी की आहट सुनकर चूहे भाग छूटते हैं, लेकिन बालोतरा के आबकारी विभाग के कुछ चूहे ऐसे हैं, जिनके पीछे कोई डण्डा लेकर भी दौड़े तो भी अपनी ही मस्ती में चलते हैं। शराब पीने के बाद इनकी ऐसी ही स्थिति हो गई है।

 

ये भी पढ़ें: दिवाली से पहले प्रदेश में बरसेंगे मेघ! आने वाले तीन दिनों में इन शहरों में हो सकती है बारिश

 

ये भी पढ़ें: राजस्थान के किसानों के खातों में सरकार ने किया 10 करोड़ से भी ज़्यादा का ऑनलाइन भुगतान, जानें क्या है मामला?

 

शराब पीने के हो गए आदी
गौरतलब है कि आबकारी विभाग अधिकारी जब्त अवैध शराब को सीलबंध कर वृत्त कार्यालय के मालखाने में रखते हैं। शहर के पुराने भाग व घनी आबादी वाले इलाके में कार्यालय है। इस के कारण यहां चूहे अधिक हैं। इनमें से कई चूहे मालखाने में बंद शराब की बोतलों को कुतरने व शराब पीने के आदी हो गए हैं।

 

कार्मिकों के डराने-धमकाने पर भी नहीं भागते हैं, उल्टा कई तो इनके पैरों से होकर गुजरते हैं। मालखाना में कुतरी हुई कर्टन, बोरी व प्लास्टिक की बोतलें इस बात की गवाह है।

 

ये भी पढ़ें: बाजार से घर लौट रही युवती के बदमाशों ने फाड़े कपड़े, फोटो खींच सोशल साइट पर बदनाम करने की धमकी देकर करते रहे..

 

ये भी पढ़ें: संगठनात्मक खींचतान से दो गुटों में चाकूबाजी से तीन श्रमिक घायल, टायर फैक्ट्री में तनावपूर्ण हालात

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned