scriptरिफाइनरी पचपदरा में, ऑफिस जोधपुर में! जानिए पूरी खबर | Refinery in Pachapada, office in Jodhpur | Patrika News

रिफाइनरी पचपदरा में, ऑफिस जोधपुर में! जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Mar 10, 2018 12:34:19 pm

– बासनी व बोलिया में 5 बीघा जमीन पर बनेगा रिफाइनरी का मुख्य कार्यालय, महापौर ने दे दी जमीन- शूटिंग रेंज के लिए निगम देगा 25 बीघा जमीन

Refinery in pachpadra,office in Jodhpur

Refinery in Pachapada, office in Jodhpur

जोधपुर .शहर में राज्य सरकार के विभिन्न प्रोजेक्ट के लिए नगर निगम जमीन देगा। शूटिंग रेंज के लिए 25 बीघा जमीन गेंवा गोलासनी में दी जाएगी, वहीं पचपदरा में लगने वाली रिफाइनरी के मुख्य कार्यालय के लिए 5 बीघा जमीन बासनी व बोलिया में दी जाएगी। इसके लिए शुक्रवार को महापौर घनश्याम ओझा और निगम आयुक्त ओमप्रकाश कसेरा ने साइट विजिट किया।
महापौर ने बताया कि राज्य सरकार ने जोधपुर शहर में शूटिंग रेंज बनाने का निर्णय लिया है। इसके लिए निगम की ओर से ग्राम गेंवा गोलासनी के खसरा नंबर 838/2 की 25 बीघा जमीन चिह्नित की है। साथ ही पचपदरा में लगने वाली रिफाइनरी के मुख्य कार्यालय के लिए भी 5 बीघा जमीन की डिमांड की गई है। इसके लिए ग्राम गेंवा बासनी व बोलिया में जमीन चिह्नित की गई। बासनी व बोलिया में ही अम्बेडकर भवन के लिए 5 बीघा जमीन दी जाएगी।
बता दे की पचपदरा रिफाइनरी बाड़मेर जिले के क्षेत्र में आती है। लेकिन जिला मुख्यालय से यह दूर है। रिफाइनरी का हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्य शुभारम्भ भी किया है। अब जोधपुर महापौर ने बताया कि राज्य सरकार ने जोधपुर शहर में शूटिंग रेंज बनाने का निर्णय लिया है। इसके लिए निगम की ओर से ग्राम गेंवा गोलासनी के खसरा नंबर 838/2 की 25 बीघा जमीन चिह्नित की है। साथ ही पचपदरा में लगने वाली रिफाइनरी के मुख्य कार्यालय के लिए भी 5 बीघा जमीन की डिमांड की गई है। इसके लिए ग्राम गेंवा बासनी व बोलिया में जमीन चिह्नित की गई। इसके लिए शुक्रवार को महापौर घनश्याम ओझा और निगम आयुक्त ओमप्रकाश कसेरा ने साइट विजिट किया। पचपदरा में लगने वाली रिफाइनरी के मुख्य कार्यालय के लिए 5 बीघा जमीन बासनी व बोलिया में दी जाएगी। बासनी व बोलिया में ही अम्बेडकर भवन के लिए 5 बीघा जमीन दी जाएगी। शूटिंग रेंज के लिए 25 बीघा जमीन गेंवा गोलासनी में दी जाएगी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो