script#corona virus रिफाइनरी के मजदूरों की होगी जांच, तेल कंपनी करेगी स्क्रेनिंग | Refinery workers will be investigated | Patrika News

#corona virus रिफाइनरी के मजदूरों की होगी जांच, तेल कंपनी करेगी स्क्रेनिंग

locationबाड़मेरPublished: Mar 21, 2020 07:25:37 pm

Submitted by:

Moola Ram

जिले में रिफाइनरी और तेल कंपनियों में देशी- विदेशी लोगों के आने और बड़ी संख्या में लोगों के काम करने के बावजूद यहां पर अभी प्रतिबंध नहीं लगने की स्थिति को लेकर जिला कलक्टर ने सभी कंपनियों को निर्देशित किया है कि वे सुरक्षा को लेकर किसी प्रकार का समझौता नहीं करें।

Refinery workers will be investigated

Refinery workers will be investigated

बाड़मेर. जिले में रिफाइनरी और तेल कंपनियों में देशी- विदेशी लोगों के आने और बड़ी संख्या में लोगों के काम करने के बावजूद यहां पर अभी प्रतिबंध नहीं लगने की स्थिति को लेकर जिला कलक्टर ने सभी कंपनियों को निर्देशित किया है कि वे सुरक्षा को लेकर किसी प्रकार का समझौता नहीं करें।
रिफाइनरी सुरक्षा प्लान

रिफाइनरी क्षेत्र में 3000 से अधिक लोगों का आना जाना हो रहा है। यहां पर अब आने-जाने वाले लोगों की स्क्रीनिंग की जाएगी। संदिग्ध मिलते ही तुरंत उसको काम से रवाना किया जाएगा। कंपनी के अधिकारी सुरक्षा को लेकर पूरा ध्यान देंगे।
तेल कंपनियां

बड़े ठेकेदारों को आदेश किया गया है कि वे वर्क टू होम को अपनाए। साथ ही जो लोग काम के लिए पहुंच रहे है उनका स्क्रेीनिंग होगी। लंबी यात्रा से बचाव किया जाएगा।
लिग्नाइट पॉवर प्राजेक्ट

लिग्नाइट पॉवर प्रोजेक्ट भादरेस में बड़ी संख्या में लोगों की आवाजाही हो रही है। यहां पर वर्क टू होम के लिए अधिकांश कार्मिकों को निर्देशित किया गया है। इसके अलावा जिनका आना अनिवार्य है उनकी स्क्रीनिंग की जा जाएगी और संदिग्ध को तुरंत ही जांच के लिए लाया जाएगा।
निर्देशित किया गया है

जहां तक संभव हों कंपनियों को वर्क टू होम के लिए गया है। इसके अलावा तमाम सुरक्षा प्रबंधों को लेकर समीक्षा करने और उनको अपनाने का उत्तरदायित्व दिया गया है।
– अंशदीप, जिला कलक्टर बाड़मेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो