रेमडेसिविर इंजेक्शन व ऑक्सीजन की कमी नहीं आने दी जाएगी- विधायक

अस्पताल का किया दौरा, बैठक लेकर दिए निर्देश

By: Dilip dave

Published: 03 May 2021, 01:06 AM IST

बाड़मेर. विधायक मेवाराम जैन ने राजकीय हॉस्पिटल बाड़मेर का दौरा कर स्थितियों का जायजा लिया। विधायक ने एडीएम ओपी विश्नोई, प्राचार्य मेडिकल कॉलेज आरके आसेरी, पीएमओ बीएल मंसुरिया, सीएमएचओ बाबूलाल विश्नोई के साथ बैठक की।

लगातार कोविड के बढ़ते मरीजों से हॉस्पिटल में बेड ,ऑक्सीजन इत्यादि की व्यवस्थाओं को लेकर शारदे छात्रावास, कन्या कॉलेज में बेड लगा मरीज भर्ती करने के निर्देश दिए। विधायक जैन ने कहा कि हॉस्पिटल में रेमडेसिविर इंजेक्शन व ऑक्सीजन की कमी नहीं आने दी जाएगी। हमारा लगातार सरकार से संपर्क जारी है, मुख्यमंत्री प्रयासों में लगे है कि कैसे भी करके मरीजों की जान बचाई जाए। सभी डॉक्टर्स,पैरा मेडिकल स्टाफ की भी हौसला अफजाई करते हुए कहा कि पिछले एक वर्ष से मेडिकल के सभी साथी बड़ी मेहनत से अपनी जान की परवाह किए बगैर मरीजों की जान बचा रहे हैं, आप सभी का बाड़मेरवासियों की तरफ से ह्रदय से शुक्रगुजार हूं।

विधायक जैन ने कन्या महाविद्यालय में केयर्न वेदान्ता की ओर से तैयार किए जा रहे कोविड सेंटर का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

भामाशाह ने भेंट किए 15 ऑक्सीजन फ्लो मीटर -संकट के इस दौर में भामाशाह लगातार सहयोग कर रहे हैं। प्रेमसिंह बाड़मेर आगोर ने 15 ऑक्सीजन फ्लो मीटर हॉस्पिटल प्रशासन को सुपुर्द किए। विधायक जैन ने भामाशाह परिवार का आभार प्रकट किया।

Dilip dave Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned