गोचर भूमि से अतिक्रमण हटाए, चला पीला पंजा

गोचर की भूमि से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू

By: Ratan Singh Dave

Published: 10 Jan 2019, 04:36 PM IST

चौहटन. कस्बे से सटी गोचर की भूमि से बुधवार को अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की गई। यहां करीब सौ अतिक्रमण होने पर बुधवार को एसडीएम भूपेन्द्र कुमार यादव के निर्देश तहसीलदार विजयसिंह राजपुरोहित, पटवारी दिलीप डूडी, ग्राम विकास अधिकारी झामनसिंह सोढ़ा की उपस्थिति में जेसीबी की मदद से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हुई।

उपखण्ड अधिकारी भूपेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि लम्बे समय से कस्बे से सटी गोचर जमीन पर अतिक्रमण की शिकायतें मिल रही थी। इस जमीन का मौका मुआयना कर अतिक्रमण की सत्यता जांची। उन्होंने बताया कि बुधवार को पुलिस और ग्राम पंचायत के सहयोग से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू की गई। कच्चे अतिक्रमण हाथों हाथ हटाए गए जबकि पक्के निर्माण पर संबंधित को सात दिन में स्वेच्छा से इन्हें हटाने के नोटिस दिए गए।

ये भी पढ़े....

कस्बे की समस्याओं को लेकर एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

चौहटन. कस्बे के व्यापारियों, जनप्रतिनिधियों, आमजन के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को विभिन्न समस्याओं को लेकर चौहटन उपखंड अधिकारी भूपेंद्र कुमार यादव ज्ञापन सौंप समाधान की मांग की।

उन्होंने कस्बे में पेयजल लाइनों से वंचित गली-मोहल्लों में पाइप लाइन बिछाने, उखाड़ी सड़कों का पुनर्निर्माण करवाने, बदहाल यातायात व्यवस्था को सुधारने, अनियंत्रित गति से चलने वाले वाहन चालकों के विरुद्ध कार्रवाई करने, गति अवरोधक बनाने की मांगें रखी। प्रतिनिधि मण्डल में सोहनलाल डोसी, भाजपा महामंत्री मांगीलाल बोथरा, प्रकाशचंद्र धारीवाल, पवन कुमार, केवलचंद बोथरा, लोकेंद्र सोनी शामिल थे।

Show More
Ratan Singh Dave
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned