scriptमुख्य मार्ग से हटाया अतिक्रमण, दोनों तरफ लगा जाम | Removed encroachment from main road | Patrika News

मुख्य मार्ग से हटाया अतिक्रमण, दोनों तरफ लगा जाम

locationबाड़मेरPublished: Mar 27, 2018 11:09:32 am

Submitted by:

Moola Ram

-एम्बुलेंस फंसी, मशक्कत के बाद निकाला-शहर के सुभाष चौक में अवैध निर्माण किया ध्वस्त

Removed encroachment,main road

Removed encroachment from main road

बाड़मेर. शहर के सुभाष चौक में सोमवार को मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के चलते दोनों तरफ वाहनों का जाम लग गया। वाहन चालक काफी देर तक फंसे रहे। उधर नगर परिषद की टीम ने यहां चल रहे निर्माण कार्य को ध्वस्त कर दिया। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करीब 5 घंटे तक चली।
चौहटन रोड पर सुभाष चौक पेट्रोल पम्प के सामने पुरानी छीने गली होने के कारण अंदर चल रहा निर्माण कार्य बाहर से नजर नहीं आ रहा था। नगर परिषद अधिकारियों का कहना है कि तीन बार समझाइश भी की गई कि निर्माण अवैध है। इसके बावजूद नहीं मानने पर दोपहर में टीम पहुंची तथा अतिक्रमण ध्वस्त कर दिया।
दोनों तरफ वाहनों की कतारें
मुख्य मार्ग पर जेसीबी से अतिक्रमण हटाने के कारण व्यस्ततम मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई। लोगों ने गलियों से वाहन निकाले। इस दौरान यातायात अस्त-व्यस्त हो गया। चौहटन रोड की तरफ से आ रही एम्बुलेंस भी बीच में फंस गई। मशक्कत के बाद एम्बुलेंस को निकाला गया। इस दौरान आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए।
5 घंटे चली कार्रवाई
नगर परिषद की ओर से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करीब 5 घटे से अधिक समय तक चली। जेसीबी से अतिक्रमण ध्वस्त करने के साथ ही मलबा ट्रैक्टर में डालने से यहां यातायात में बाधा आती रही। कुछ यातायात कर्मी यहां से वाहनों की आवाजाही सुचारू करने में लगे रहे।
आयुक्त सहित अधिकारी रहे मौके पर
नगर परिषद आयुक्त पंकज मंगल , आरआई विशनसिंह, तहसीलदार, पटवारी, शहर कोतवाल अमरसिंह रतनु सहित बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता भी मौजूद रहा। आयुक्त ने बताया कि नगर परिषद की भूमि पर अतिक्रमण था, जिसे हटा दिया गया। कार्रवाई के चलते दोनों तरफ वाहनों का जाम लग गया। वाहन चालक काफी देर तक फंसे रहे। उधर नगर परिषद की टीम ने यहां चल रहे निर्माण कार्य को ध्वस्त कर दिया। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करीब 5 घंटे तक चली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो