सड़क हादसे ने तीन जनों को पहुंचाया अस्पताल, चीखें सुनकर बचाने को दौड़े राहगीर

सड़क हादसे ने तीन जनों को पहुंचाया अस्पताल, चीखें सुनकर बचाने को दौड़े राहगीर

By: rajesh walia

Published: 20 Jul 2018, 09:12 PM IST

बाड़मेर। जिले के गिराब थाना इलाके में शुक्रवार को तेज रफ्तार दो मोटर साइकिलों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक सवार तीन जने गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल घाय़लों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

गंभीर हालत में तीनों को किया रैफर

थानाधिकारी पुष्पेन्द्र वर्मा ने बताया कि असाड़ी से हरसाणी की तरफ आ रहे बाइक सवार बिहारी सिंह पुत्र नखत सिंह और हरसाणी से बालेवा की ओर जा रहे बाइक सवार रमेशसिंह पुत्र छगनसिंह व मोहनदान पुत्र प्रतापदान के वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस दुर्घटना में तीनों गंभीर रुप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को राहगीरों व एम्बुलेंस की मदद से राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर हालत में जोधपुर रैफर कर दिया गया। सिर में गंभीर चोट लगने से एक जने की हालात ज्यादा खराब बनी हुई है। पुलिस ने मौके से मोटर दोनों बाइक को कब्जे में लेकर थाने ले गई।

 

चीखें सुनकर देखा तो हो चुका था हादसा

राहगीरों व स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों मोटर साइकिलों की रफ्तार इतनी तेज थी कि तेज आवाज के साथ हादसा हो गया। इससे पहले बाइक सवारों ने ब्रेक लगाने का प्रयास किया लेकिन, वो असफल रहे और हादसे की भेंट चढ़ गए। घायलों की चीखें सुनकर देखा तो तीनों जनें हादसे का शिकार हो चुके थे। घटना की सूचना तुरंत पुलिस व ऐंबुलेंस को दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को ऐंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन, गंभीर हालत में तीनों को जोधपुर रैफर किया गया है। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। लोगों का कहना है कि तेज गति में बाइक नहीं होती तो शायद तीनों जने बच जाते।

rajesh walia Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned