scriptगड्ढे में तब्दील हो रही सड़क, पसरी गंदगी, लोग परेशान | Road turning into pit, people upset dirt | Patrika News

गड्ढे में तब्दील हो रही सड़क, पसरी गंदगी, लोग परेशान

locationबाड़मेरPublished: Jan 23, 2020 09:47:07 pm

Submitted by:

Mahendra Trivedi

– महीनों से बदहाल स्थिति, नहीं हो रहा सुधार

Road turning into pit, people upset dirt

Road turning into pit, people upset dirt

धोरीमन्ना. उपखंड मुख्यालय पर नेशनल हाइवे 68 पर ओवरब्रिज के पास सर्विस रोड पर जगह-जगह गड्ढे हो चुके हैं। यह स्थिति आज नहीं महीनों से देखने को मिल रही है। कई बार विभाग के अधिकारियों व जिला कलक्टर को भी समस्या से अवगत करवाया, लेकिन समस्या जस की तस है।
धोरीमन्ना उपखंड अधिकारी कुसुमलता चौहान ने निरीक्षण कर 3 दिन में गड्ढों को सही करने का आश्वासन दिया था, लेकिन 1 सप्ताह बीत जाने के बावजूद ही हालात जस के तस है।

सर्विस लाइन पर चौराहे के चारों तरफ सर्विस रोड उधड़ चुकी है और जगह-जगह गंदगी पसरी हुई है। इससे लोगों को आवागमन में कठिनाई झेलनी पड़ रही है।
टूटी पड़ी नालियां, पसरा गंदा पानी-

सर्विस रोड के सहारे गंदे पानी की निकासी के लिए नेशनल हाइवे की कार्यकारी एजेंसी ने पानी निकासी को लेकर नाली का निर्माण करवाया गया था, जो टूट चुकी हैं।
नाली क्षतिग्रस्त होने से गलियों से आने वाले पानी की निकासी नहीं हो पाती है जो सड़क पर फैल जाता है। इससे गहरे गड्ढे हो चुके हैं। सरकारी अस्पताल के सामने व पुलिस थाने के पास से लोगों का निकलना मुश्किल हो गया है।
हो रही टोल वसूली, नहीं मिल रही सुविधाएं

नेशनल हाइवे पर बाड़मेर से रामजी का गोल के बीच में दो टोल नाकों का संचालन किया जा रहा है, जिसमें प्रतिदिन लाखों रुपए का टोल वसूला जा रहा है।
लेकिन वाहन चालकों व आवागमन के लिए लोगों को सुविधाएं नाम मात्र की है। धोरीमन्ना में बने ओवरब्रिज पर लगी लाइटें रखरखाव के अभाव में बंद पड़ी है।

जल्द गड्ढे होंगे दुरुस्त-
सड़क टूटी होने से परेशानी है। हाइवे ऑथोरिटी के अधिकारियों से बात हो चुकी है, प्रयास रहेंगे जल्द से जल्द गड्ढों को सही करवाया जाए ताकि आमजन को आवागमन में कोई परेशानी नहीं हो।
– कुसुमलता चौहान, उपखंड अधिकारी धोरीमन्ना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो