रोडवेज का चक्काजाम, धरना देकर चेताया

-बस स्टैंड परिसर में धरना देकर जताया विरोध

-आज से दो दिन नहीं चलेगी रोडवेज

By: Moola Ram

Updated: 24 Jul 2018, 07:33 PM IST

-बस स्टैंड परिसर में धरना देकर जताया विरोध

-आज से दो दिन नहीं चलेगी रोडवेज

बाड़मेर. रोडवेज यूनियन संयुक्त मोर्चा की ओर से मंगलवार को जिला मुख्यालय स्थित न्यू वृद्धिचंद बस स्टैंड परिसर में 13 सूत्री मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना दिया।

मांगे नहीं माने जाने पर बुधवार व गुरुवार को राज्य भर में रोडवेज का चक्काजाम की चेतावनी दी है। राजस्थान स्टेट रोडवेज एम्पलाइज यूनियन एटक के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मोहम्मद मंजूर कुरैशी ने बताया कि सरकार लम्बे समय से
कर्मचारियों की मांगों को अनदेखा कर रही है।

ऐसे में कर्मचारियों को हड़ताल करनी पड़ रही है। धरने को एटक अध्यक्ष रूगाराम धतरवाल, इंटक अध्यक्ष खींयााराम चौधरी, रियायर्ड कर्मचारी यूनियन अध्यक्ष आत्माराम पंवार, राऊराम चौधरी, चैलाराम प्रजापत, कंवरराज पुनिया आदि ने सम्बोधित किया।

इन मागों को लेकर होगी हड़ताल
रोडवेज कर्मियों के 2014 से सेवानिवृत कर्मचारियों को परिलाभ दिलाने, महंगाई भत्ता, बोनस, सांतवा वेतनमान लागू करने, नई बसें खरीदने, नई भर्ती, अवैध बसों पर रोक लगाने आदि मांगों को लेकर हड़ताल की जाएगी।

धरने पर ये रहे उपस्थित
धरना स्थल पर ओमप्रकाश भार्गव, हेमराज, चिंतामणदास, शौकत अली, जगराम विश्रोई, रामचंद्र, मोटाराम जांगिड़, प्रेमसिंह इंदा, अकबर खां, राजूराम, युसुफ खां, निहालसिंह, याकूब खां, विजय, रमजान, बनाराम चौधरी, जगदीश सहित कई कर्मचारी मौजूद रहे।

और इधर...

कार्रवाई कर कार बरामद करें
बालोतरा. छतरियों का मोर्चा टैक्सी स्टेण्ड से 25 दिन पूर्व किराए पर लेकर लूटी कार को बरामद करने की कार्रवाई की मांग को लेकर पीडि़त ने एएसपी को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि 30 जून को छतरियों का मोर्चा स्टेण्ड से तीन युवकों ने कार को किराए पर लेकर गए। युवकों ने साजियाली के पास चालक को बांध डिक्की में डाल दिया।

इसके बाद उमरलाई गांव की सरहद में चालक को फेंक कार लूट ले गए। घटना के बाद बालोतरा थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन अब तक कार बरामद नही हुई। पीडि़त ने दर्ज मामले में शीघ्र कार्रवाई करवा कार बरामद करवाने की मांग की।

Show More
Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned