एसबीआइ बैंक में दिनहाड़े पिस्तौल की नोक पर लूट

एसबीआइ बैंक में दिनहाड़े पिस्तौल की नोक पर लूट
- 5.23 लाख रुपए लूटे
- 03 युवक आए बैंक में
- 02 के हाथ में पिस्टल
- 01 के हाथ में चाकू

By: Ratan Singh Dave

Published: 04 Oct 2021, 06:21 PM IST


बाड़मेर पत्रिका.
बाड़मेर जिले के खण्डप गांव में सोमवार को दिनदहाड़े एसबीबाई बैंक में नकाबपोश तीन लुटेरे घुस गए और उन्होंने ग्राहकों व बैंककर्मियों पर पिस्टल तानकर 5 लाख 23 हजार रुपए लूट लिए। लूटेरे पर सवार होकर आए और पांच-दस मिनट में वारदात को अंजाम देकर भाग गए। पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी करवाने के साथ ही सरगर्मी से तलाश प्रारंभ कर दी है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा मौके पर पहुंच रहे है।
जिले की खण्डप एसबीआई में दोपहर करीब 3.35 बजे अचानक तीन नकाबपोश युवक घुसे। दो युवकों के हाथ में पिस्टल और एक के हाथ में चाकू था। यहां कतार में लगे ग्राहकों को धमकाते हुए एक तरफ किया और लुटेरे केशियर के पास पहुंच गए और उस पर पिस्टल तान दी। केशियर के पास जमा 5 लाख 23 हजार रुपए लिए और धमकाते हुए बैंक से बाहर निकल गए, जहां उनकी बाइक खड़ी थी। बाइक पर सवार होकर ये भाग छूटे।
घटना से मचा हड़कंप
लुटेरों के जाते ही इस घटना से एक बार तो सारे लोग सकपका गए और फिर तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस व बैंक अधिकारियों को दी। बैंक ने पुलिस को सूचित करते ही पुलिस अधीक्षक ने तुरंत पूरे इलाके में नाकाबंदी करवाने के आदेश किए और लुटेरों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें रवाना हो गई है।
मौके पर जा रहा हूं
अभी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंच रहा हूं। पुलिस पूरी सरगर्मी से तलाश कर रही है। प्रथम दृष्टया स्थानीय लोग ही नजर आ रहे है। जांच की जाएगी। सीसीटीवी फुटेज सामने आए है। - आनंद शर्मा,पुलिस अधीक्षक बाड़मेर

reserve bank of india
Ratan Singh Dave
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned