scriptपुलिस सुस्त, चोर चुस्त, नंदघर बन रहे निशाना | Rural frightened, submitted a memorandum consisting collector | Patrika News

पुलिस सुस्त, चोर चुस्त, नंदघर बन रहे निशाना

locationबाड़मेरPublished: Mar 16, 2019 03:24:38 pm

Submitted by:

Moola Ram

-नागाणा थाना क्षेत्र: ग्रामीण भयभीत, कलक्टर से मिलकर ज्ञापन सौंपा

Rural frightened, submitted a memorandum consisting collector

Rural frightened, submitted a memorandum consisting collector

बाड़मेर. जिले के नागाणा थाना क्षेत्र में लगातार चोरियों से आमजन भयभीत है। एक के बाद एक हो रही चोरी की घटनाओं के बावजूद पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस एक भी मामले में चोरों तक नहीं पहुंच पाई है।
नागाणा थाना क्षेत्र में लगातार एक माह में हुई छह घटनाओं में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच आगे नहीं बढ़ पाई। पुलिस से अंसतुष्ट ग्रामीण कलक्टर के द्वार पहुंचे। यहां उन्होंने ज्ञापन सौंप कर बताया कि अलाणियों की ढाणी, ठरडियों की ढाणी, माडपुरा पुराना गांव, बांडातालसर, राऊजी की ढाणी, मुसलमाणों की ढाणी में संचालित नंदघर (आंगनबाड़ी केन्द्र्र) में 6 टीवी और 3 सोलर बैटरी चोरी होने के प्रकरण दर्ज हुए हैं। लेकिन पुलिस एक भी मामले में ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। इसलिए चोरों के हौसले बढ़े हुए हैं और वारदातें लगातार हो रही है।
नहीं रुक रही घटनाएं

चोरी की घटनाएं जिले भर में सामने आ रही है। यहां पुलिस गश्त प्रभावी नहीं होने के चलते चोरी की वारदातें सिलसिलेवार हो रही है। पुलिस की सुस्ती से चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं।
जल्द खुलासा करेंगे

पांच-छह चोरी की घटनाएं हुई है। पुलिस लगातार संदिग्ध लोगों पर नजर बनाकर प्रयास कर ही है। जल्द ही चोरी की घटनाओं का खुलासा करेंगे। पुलिस गश्त को भी प्रभावी किया गया है।
– बलदेव चौधरी, थानाधिकारी, नागाणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो