स्कॉर्पियो व कार भिड़ी, एक की मौत, 4 गंभीर घायल

स्कॉर्पियो व कार भिड़ी, एक की मौत, 4 गंभीर घायल

Mahendra Trivedi | Publish: Apr, 21 2019 10:17:57 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर गुणेशाणियों की ढाणी सरहद में रविवार दोपहर को हुआ हादसा

धोरीमन्ना. राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर गुणेशाणियों की ढाणी सरहद में रविवार दोपहर एक स्कॉर्पियो व कार आपस में टकरा गए। इससे कार में सवार छह जनें गंभीर घायल हो गए। इसमें एक एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। दोनों की भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई।

पुलिस के अनुसार भगवानाराम पुत्र बाबूलाल जटिया निवासी धोरीमन्ना ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका चचेरा भाई सुनिल पुत्र गिरधारीराम निवासी धोरीमन्ना, नरेश पुत्र हरीफुल, उनकी पत्नी सुमित्रा, ललित पुत्र छगनलाल, उनकी पत्नी अंजु, व पुत्री कृतिका निवासी बाड़मेर अपनी कार में सांचौर से धोरीमन्ना आ रहे थे।

इस दौरान गुणेशाणियों की ढाणी में सामनें से आ रही एक स्कॉर्पियों गाड़ी के चालक कांतिलाल उर्फ कृष्णकुमार पुत्र हीराराल राजपुरोहित निवासी धोरीमन्ना ने तेजगति व लापरवाही से चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी। इससे कार में सवार सुनिल समेत अन्य चार गंभीर घायल हो गए।

सूचना पर 108 एबुंलेंस के चालक नेताराम गोदारा व ईएमटी भजनालाल विश्नोई ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धोरीमन्ना पहुंचाया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद सांचौर रैफर कर दिया।

वहां उपचार के दौरान सुनिल की मौत हो गई। वहीं अन्य की हालात ठीक बताई जा रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned