एसडीएम ही नहीं पहुंचे, कैसे दर्ज करवाते आपत्तियां

रामसर क्षेत्र के नवसृजित ग्राम पंचायतों की आपत्तियां रविवार को दर्ज करनी थी, लेकिन उपखण्ड अधिकारी ही नहीं पहुंचे तो ग्रामीण इसको आपत्ति दर्ज करवाते।

By: Moola Ram

Published: 03 Dec 2019, 08:37 PM IST

बाड़मेर. रामसर क्षेत्र के नवसृजित ग्राम पंचायतों की आपत्तियां रविवार को दर्ज करनी थी, लेकिन उपखण्ड अधिकारी ही नहीं पहुंचे तो ग्रामीण इसको आपत्ति दर्ज करवाते।

इस पर ग्रामीण बिना आपत्ति दर्ज मायूस होकर लौट गए। गौरतलब है कि पंचायतराज ने आदेश जारी कर उपखण्ड अधिकार को रविवार को उपस्थित होकर नवस़जित

ग्राम पंचायतों को लेकर आपत्ति सुनने को कहा था। इसी तहत रविवार एसडीएम कार्यालय रामसर में सुनवाई होनी थी। सूचना पर कई गांवों से लोग आपत्तियां दर्ज करवाने पहुंचे, लेकिन उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पर ताला लटका मिला।

लोगों ने सम्पर्क करने की कोशिश भी लेकिन, एसडीएम ने फोन रिसीव नहीं किया। गौरतलब है कि रामसर एसडीएम का चार्ज शिव उपखण्ड अधिकारी के पास है, जिनको रविवार को जनसुनवाई करनी थी।

बग़ताराम, प्रहलादसिंह, गेनाराम पोटलिया, थानसिंह सहित कई जने मौजूद रहे। राजस्थान पत्रिका ने इसको लेकर उपखण्ड अधिकारी से सम्पर्क करना चाहा, लेकिन फोन रिसीव नहीं किया। लेकिन फोन रिसीव नहीं किया।

Show More
Moola Ram
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned