scriptService vessel imposed for giving unused items to the needy | अनुपयोगी वस्तुओं को जरूरतमंदों को देने के लिए लगाया सेवापात्र | Patrika News

अनुपयोगी वस्तुओं को जरूरतमंदों को देने के लिए लगाया सेवापात्र

- तिलक बस स्टैंड के बाहर लगाया पात्र, पहले दिन आई सामग्री बांटी

बाड़मेर

Published: November 02, 2021 11:22:30 pm

बाड़मेर. नगर परिषद बाड़मेर की ओर से इंदिरा रसोई तिलक बस स्टैंड के बाहर मंगलवार को एक सेवापात्र रखा गया जिसमें आमजन वस्त्र, दवाइयां जो उनके काम ना आए लेकिन जरूरतमंदों के काम आ सके ऐसी वस्तुएं रख सकते हैं। नगर परिषद सभापति दिलीप माली ने बाड़मेर की जनता से इस पुण्यार्थ कार्य से जुड़ने की अपील की और कहा आपकी अनुपयोगी वस्तुएं जरूरतमंद की खुशी बन सकती है।
अनुपयोगी वस्तुओं को जरूरतमंदों को देने के लिए लगाया सेवापात्र
अनुपयोगी वस्तुओं को जरूरतमंदों को देने के लिए लगाया सेवापात्र
आप खुशी का कारण बन सकते हैं। नगर परिषद कमिश्नर दलीप पूनिया ने बताया कि जरूरतमंदों की सेवा के लिए जनसेवा के साथ यह कार्यक्रम शुरू करने के लिए एक पात्र लगवाया गया जिसमें लोग जरूरतमंदों के लिए वस्त्र रखकर जा सकते हैं और जिसको जरूरत हो वह इसमें से ले जा सकते हैं। इसका संचालन इंदिरा रसोई का संचालन करने वाली संस्था टारगेट प्लस करेगी।
उन्होंने आमजन की भागीदारी के संकल्प के साथ आमजन को इस जन सहभागिता कार्यक्रम से जुड़ने का आहान किया। सेवापात्र में पहले दिन ही 100 से 200 ड्रेस आई हैं। इन वस्त्रों को जरूरतमंदों मेंबांट दिया गया। पूनिया ने बताया कि जनसेवा का यह कार्यक्रम हमेशा ऐसा ही चलता रहे नगर परिषद कार्य करेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेततीसरी लहर का खतरनाक ट्रेंड, डाक्टर्स ने बताए संक्रमण के ये खास लक्षणInd vs SA: चेतेश्वर पुजारा कर बैठे बड़ी भूल, कीगन पीटरसन को दिया जीवनदान; हुए ट्रोल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.