सड़क पर तड़पते रहे सात घायल, पड़ोस से गुजरते रहे वाहन , विधायक इस तरह बनकर आए मसीहा

सड़क पर तड़पते रहे सात घायल, पड़ोस से गुजरते रहे वाहन , विधायक इस तरह बनकर आए मसीहा

Ratan Singh Dave | Publish: Dec, 08 2017 12:16:06 PM (IST) | Updated: Dec, 08 2017 04:07:58 PM (IST) Barmer, Rajasthan, India

- उत्तरलाई बाइपास रोड पर हादसा...
- हादसे में गंभीर घायल एक जोधपुर रैफर

बाड़मेर पत्रिका. उत्तरलाई बाइपास रोड पर गुरुवार शाम दो कारों की भिड़ंत में वाहनों में सवार सात जने घायल हो गए। हादसे के बाद घायल मदद के लिए कराहते रहे। लेकिन यहां से गुजर रहे किसी भी चालक ने वाहन नहीं रोका। इसी दौरान बायतु विधायक कैलाश चौधरी यहां से निकल रहे थे। उन्होंने जब हादसे में घायल हुए लोगों को देखा तो वे घायलों की मदद को पहुंचे तथा उन्होंने वाहनों को रुकने के लिए ईशारा किया। लेकिन किसी के वाहन नहीं रोकने पर विधायक खुद सड़क के बीच खड़े हो गए तब जाकर वाहन रुके। इसके बाद घायलों को निजी वाहनों से राजकीय अस्पताल बाड़मेर लाया गया। इसमें से एक गंभीर घायल को जोधपुर रैफर किया गया।
विधायक ने बताया कि गुरुवार शाम को बाड़मेर से बालोतरा की तरफ जा रहे थे। यहां उत्तरलाई बाइपास पर दो वाहन आपस में भिड़े हुए थे और दोनों में लोग घायल थे। घायलों को अस्पताल पहुंचाना था लेकिन उनके पास एक ही वाहन था जिससे तीन घायलों को तो रवाना किया। इसके बाद वाहन रुकवाना चाहा, लेकिन चालक नहीं रुके। घायलों की हालत देखकर उन्होंने खुद सड़क के बीच खड़े होकर वाहनों को रुकवाया। विधयक ने बीच सड़क खड़े होकर चालकों को मनाया कि लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाएं। बाद में दो वाहनों से शेष घायलों को लेकर बाड़मेर अस्पताल पहुंचे और यहां उपचार शुरू करवाया।

दो दम्पती सहित सात घायल
इधर अस्पताल चौकी प्रभारी लूंबाराम ने बताया कि हादसे में स्कार्पियो सवार जसोल निवासी हेमंतसिंह पुत्र खंगारसिंह व गोपालसिंह तथा मोहनकंवर पत्नी हेमंत एवं भंवरकंवर पत्नी गोपाल घायल हो गए। वहीं अन्य कार सवार चेलाराम पुत्र हरखाराम निवासी जैसार, खेमाराम पुत्र सगराराम प्रजापत निवासी भूणियां व जैसाराम पुत्र दुर्गाराम जाट मूढों की ढाणी भी घायल हो गए थे। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल जैसाराम को जोधपुर रैफर किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned