Video : एक साथ उठी सात अर्थियां, हजारों आंखें हुई नम

Moola Ram Choudhary | Publish: Nov, 10 2018 08:45:27 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 08:46:27 PM (IST) Barmer, Rajasthan, India

सड़क हादसे में मरे सात जनों की अर्थियां एक साथ उठी, माहौल गमगीन

बाड़मेर. जिले के गांधव पुल के पास शुक्रवार को हुए सड़क हादसे में मरे सात जनों की अर्थियां एक साथ उठी तो माहौल गमगीन हो गया। दो गांवों के साथ समूचे रण क्षेत्र में शोक की लहर छा गई।

सात जनों को विदाई देने आसपास के गांवों से रिश्तेदारों के अलावा भी लोग पहुंचे। करीब पांच हजार लोगों ने नम आंखों से विदाई दी। गौरतलब है कि शुक्रवार को गांधव के पास टैंकर और ऑटो में हुई भिड़त में तीन की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि तीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ा।

एक जने की शुक्रवार देर रात मौत होने से मृतकों की तादाद बढ़कर सात हो गई। गिड़ा में लक्ष्मण के घर एक बेटा, दो बहुएं और पत्नी कीी अर्थियां उठी और गरीब दिवंगत लक्ष्मण का घर खाली हो गया। इधर, पीहर में चार अर्थियां उठ रही थी तो उधर पड़ोस के पनोरिया गांव में बेटी-दामाद का एकसाथ अंतिम संस्कार हुआ।

हादसे में घायल हुए घर के एकमात्र बुजुर्ग लाखाराम भी रात को जिंदगी की जंग हार गया और उसको भी शनिवार को ही यहां समाधि दी गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned