scriptसड़क पर नाले का पानी, राहगीरों को हो रही परेशानी, पढ़िए पूरी खबर… | sewer water on road Passer-by Getting Trouble | Patrika News

सड़क पर नाले का पानी, राहगीरों को हो रही परेशानी, पढ़िए पूरी खबर…

locationबाड़मेरPublished: Dec 04, 2017 02:20:13 pm

– चामुंडा चौराहा के हालात खराब, लोगों का निकलना मुश्किल

sewer water,road,trouble
बाड़मेर.शहर के चामुंडा चौराहे के पास बना नाला आमजन के लिए आफत बन गया है। नगर परिषद की ओर से इस नाले का स्थाई समाधान नहीं होने के कारण नाले का पानी मंदिर परिसर के पास जमा हो जाता है। रास्ते पर इतना अधिक पानी जमा हो जाता है कि पैदल राहगीरों का निकलना ही मुश्किल हो जाता है। नाले के स्थाई समाधान को लेकर कई बार योजना बनी लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो रहा।
चामुंडा मंदिर से शहर की तरफ आने वाली सड़क पर पानी भराव के चलते पैदल राहगीरों के साथ वाहनों का निकलना मुश्किल हो गया। नाले का कचरा सड़क पर जमा हो गया। इससे आसपास के दुकादारों के लिए भी समस्या बढ़ गई। इस कचरे और अस्वच्छता को देखकर लगता है कि स्वच्छता को लेकर अभी बहुत गंभीरता से प्रयास करने चाहिए।ओवरफ्लो नाला आमजन व राहगीरों के लिये बहुत बड़ी समस्या बना हुआ है। लेकिन इस समस्या का समाधान अभी तक नहीं हो पाया है।
स्वच्छ भारत सपना कोसों दूर

एक तरफ सरकार स्वच्छ भारत पर लाखों रुपए खर्च कर रही है दूसरी तरफ शहर के मुख्य चौराहों पर हालात खराब है। पूर्व आयुक्त ने इस नाले को साफ करवाने के प्रयास किए लेकिन वर्तमान में इस नाले की दुर्दशा हो गई है।
फरियाद करके हारे लोग
नाले की सफाई को लेकर स्थानीय लोगों ने सैकड़ों बार नगर परिषद, जिला कलक्टर की जन सुनावाई व प्रभारी मंत्री तक शिकायत की। इसको लेकर मौहल्ले वासियों ने कई बार आंदोलन भी किए, लेकिन इस समस्या का समाधान नहीं हुआ। महिने में 15-20 दिन तक लोगों को इस समस्या से जुझना पड़ रहा है।
चलना भी मुश्किल

नाले का पानी ओवरफ्लो होकर सड़क पर आ गया। इस रास्ते से निकलना मुश्किल हो गया है।
मगरसिंह

फरियाद करके हारे
इसको लेकर सैकड़ों बार नगर परिषद व प्रशासन को शिकायत की लेकिन इसका स्थाई समाधान नहीं हुआ।
हेमाराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो