जम्मू से रवाना हुई साइकिल रैली पहुंची शिव, किया स्वागत

- दांडी गुजरात तक जाएगी रैली

By: Dilip dave

Published: 17 Sep 2021, 01:02 AM IST



शिव. सीमा सुरक्षा बलकी साइकिल रैली गुरुवार को उपखंड मुख्यालय पहुंचने पर स्वागत समारोह के साथ कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। सीमा जन कल्याण समिति के रघुवीरसिंह तामलोर ने बताया कि भारत की आजादी के अमृत महोत्सव के संकल्प के तहत बीएसएफ की साइकिल रैली 15 अगस्त को जम्मू से रवाना हुई, जो 2 अक्टूबर को गुजरात स्थित दांडी पहुंचेगी।
सीमा सुरक्षा बल के डीआईजी विनीत शर्मा, 142 वीं वाहिनी के कमांडेंट राजपालसिंह, उपखंड अधिकारी महावीरसिंह जोधा, वीरांगना किरणकंवर,सीमा जन कल्याण समिति के प्रदेश संगठन मंत्री नींबसिंह, भाजपा के जिला उपाध्यक्ष खुमानसिंह सोढा, टीम थार के वीर और मरुगूंज संस्थान के संयोजक रघुवीरसिंह तामलोर ,भाजपा नेता गिरधरसिंह कोटड़ा व खेतसिंह राजपुरोहित ने गुरुवार सुबह शिव स्थित कुमावत छात्रावास से झंडी दिखा कर रवाना किया।

राव चंपा शिक्षण संस्थान में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जनप्रतिनिधियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों व ग्रामीणों ने बीएसएफ के जवानों का स्वागत व सम्मान किया। कैप्टन हीरसिंह भाटी ने बताया कि राव चंपाजी शिक्षण संस्थान में बीएसएफ साइकिल रैली का स्वागत किया गया। इस दौरान डीआईजी विनीत शर्मा व कमांडेंट राजपालसिंह के साथ सभी साइकिलिस्टों का स्वागत किया गया।

संस्थान सचिव नवलसिंह को कमांडेंट राजपालसिंह ने 200 पौधे भेंट किए। कई विद्यालयोंं के विद्यार्थी भी उपस्थित रहे। स्काउट्स ने राजस्थानी लोक संगीत प्रस्तुत किया।

Dilip dave Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned