scriptदर्ज मामले में एफआर देने की मांग को लेकर चलाया हस्ताक्षर अभियान | Signature campaign launched to demand FR in registered case | Patrika News
बाड़मेर

दर्ज मामले में एफआर देने की मांग को लेकर चलाया हस्ताक्षर अभियान

छात्रशक्ति के बैनर तले हस्ताक्षर अभियान चलाया

बाड़मेरJan 19, 2022 / 01:55 am

Dilip dave

दर्ज मामले में एफआर देने की मांग को लेकर चलाया हस्ताक्षर अभियान

दर्ज मामले में एफआर देने की मांग को लेकर चलाया हस्ताक्षर अभियान

बाड़मेर. राजकीय महाविद्यालय बाड़मेर में छात्रशक्ति के बैनर तले कॉलेज प्रोफेसर के खिलाफ कथित झूठे मामले में दोषियों की गिरफ्तारी व एफआर की मांग को लेकर मंगलवार को हस्ताक्षर अभियान चलाया गया।

प्रेमाराम भादू ने कहा कि जहां एक तरफ़ ये बात करते हैं कि महाविद्यालय शिक्षा का मंदिर हैं वहां पर अनैतिक हरकतें करने वालो को रोकने पर इस तरीक़े से झूठे मुक़दमे लगाकर प्रोफ़ेसरों को बदनाम करना व झूठे मुक़दमे करने वालों की गिरफ़्तारी न होना सोचने का विषय है।
लोकेंद्र सिंह ने कहा कि अगर प्रशासन की ओर से दी गई समयावधि में उचित कार्यवाही व न्याय न मिलता है तो विभिन्न विद्यार्थी संगठन व पूर्व विद्यार्थी आंदोलन को मजबूर होंगे।

महाविद्यालय विकास समिति की बैठक में शुल्क का विरोध
– राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बाड़मेर मे मंगलवार को महाविद्यालय विकास समिति की बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में छात्र नेता प्रवीणसिह मीठडी के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान छात्र व प्राचार्य के बीच समझाइस के बाद समिति की ओर से छात्रों की मांगें सुनी गई।
मीठडी ने बताया कि विकास समिति के बैठक मे विद्यार्थी विकास शुल्क बढ़ाना छात्रों के साथ अन्याय हैपिछले तीन सालों से महाविद्यालय के अन्दर अभी तक कोई छात्र विकास गतिविधि नहीं हुई है तो शुल्क किस आधार पर बढाया जा रहा हैकोरोना काल के दौरान विद्यार्थी वर्ग पूर्व मे आर्थिक तंगी से जूझ रहा है ऐसे मे इस प्रकार से विद्यार्थियों पर विकास शुल्क के नाम पर पैसे वसूल करना गलत है तथा इस सम्बन्ध पर विचार कर प्रस्ताव वापिस ले अन्यथा विद्यार्थियों अग्र आन्दोलन की ओर बढेंगे।

Home / Barmer / दर्ज मामले में एफआर देने की मांग को लेकर चलाया हस्ताक्षर अभियान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो