scriptवीकेंड कफ्र्यू के पहले दिन सडक़ों पर पसरा रहा सन्नाटा | Silence on the streets on the first day of weekend curfew | Patrika News

वीकेंड कफ्र्यू के पहले दिन सडक़ों पर पसरा रहा सन्नाटा

locationबाड़मेरPublished: Apr 18, 2021 01:24:28 am

Submitted by:

Dilip dave

दिनभर शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सूने रहे बाजार

वीकेंड कफ्र्यू के पहले दिन सडक़ों पर पसरा रहा सन्नाटा

वीकेंड कफ्र्यू के पहले दिन सडक़ों पर पसरा रहा सन्नाटा

बाड़मेर ञ्च पत्रिका . कोविड-१९ के बढ़ते संक्रमण को लेकर प्रदेश भर में दो दिन के लिए लगाए गए वीकेंड कफ्र्यू के पहले दिन शनिवार को व्यापक असर दिखा।

मुख्य सडक़ों, बस स्टैण्ड, बाजार, मोहल्ले तक सन्नाटा पसरा रहा। शहर के प्रमुख चौराहों सहित गली-मोहल्ले में पुलिस-प्रशासन पूरी तरह कफ्र्यू को सख्ती से पालना करवाने में जुटे रहे। हालांकि ग्रामीण क्षेत्रों में कहीं-कहीं लोग मास्क नहीं लगाकर व सामाजिक दूरी के मामले में बेपरवाह दिखे। कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए आमजन भी सहयोग कर रहा है।
बाड़मेर शहर सहित जिले भर में अनुशासित कफ्र्यू रहा। बिना काम लोग घरों से बाहर नहीं निकले। वहीं आमजन पर पुलिस-प्रशासन ने भी सख्ती दिखाई और चालान बनाने की कार्यवाही को अंजाम दिया।
सडक़ों पर नजर नहीं आए वाहन : शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में सवारी वाहनों की संख्या बहुत कम रही। व्यावसायिक उद्योगों से जुड़े वाहनों का आवागमन जारी रहा।
जगह-जगह रही पुलिस तैनात
वींकेड कफ्र्यू की पालना के लिए पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मुस्तैद रहे। दिनभर अधिकारियों ने प्रमुख चौराहों सहित मुख्य मार्गों पर राउण्ड निकालकर स्थिति की जानकारी जुटाई।

साथ ही जगह-जगह पर पुलिस के जवान तैनात रहे। कफ्र्यू के दौरान रोडवेज बस व रेल का संचालन शुरू रहा। हालांकि कफ्र्यू होने पर रोडवेज में यात्रियों का भार हमेशा की तुलना में कम रहा।
बाड़मेर डिपो से सामान्य दिनों में जोधपुर, चौहटन व सिणधरी क्षेत्र में ६० बसों का संचालन होता है, जबकि लॉकडाउन के पहले दिन ३३ बसों का संचालन हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो