scriptवाहन की टक्कर से ननद-भाभी की मौत, अस्पताल से जांच करवा लौट रही थीं घर | Patrika News
बाड़मेर

वाहन की टक्कर से ननद-भाभी की मौत, अस्पताल से जांच करवा लौट रही थीं घर

चौहटन-बाड़मेर सड़क के निकट उपरला मार्ग पर मंगलवार शाम एक अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे जा रही दो युवतियों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

बाड़मेरJun 11, 2024 / 08:28 pm

Kamlesh Sharma

बाड़मेर। चौहटन-बाड़मेर सड़क के निकट उपरला मार्ग पर मंगलवार शाम एक अज्ञात वाहन ने सड़क किनारे जा रही दो युवतियों को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवतियां ननद और भाभी थी जो अस्पताल से जांच करवा, दवाई लेकर चीफलनाडी के पास गाड़ी से उतरकर अपने घर उपरला पैदल जा रही थी।
इस दौरान तेज रफ्तार से आए एक अज्ञात वाहन ने दोनों युवतियों को चपेट में ले लिया तथा करीब दो सौ मीटर दूरी तक घसीटकर ले गया। हादसे में दोनों युवतियों की मौत हो गई। वहीं वाहन चालक अपने वाहन को मौके से भगाकर फरार हो गया।
पुलिस ने बताया कि वीरों पत्नी हनुमानराम जाट निवासी चौहटन आगोर एवं उसकी ननद बबरी पुत्री खेताराम जाट निवासी चौहटन आगोर बस से उतरकर अपने घर जाने के लिए उपरला सड़क पर जा रही थी। इस दौरान हादसा हुआ।
इधर, परिजन वाहन पकड़ कर आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे, तीन घंटे की समझाइश के बाद शव उठाए और मोर्चरी में रखवाए। पुलिस ने एक जीप को संदेह के आधार पर पकड़ा है जबकि चालक फरार बताया जा रहा है।

Hindi News/ Barmer / वाहन की टक्कर से ननद-भाभी की मौत, अस्पताल से जांच करवा लौट रही थीं घर

ट्रेंडिंग वीडियो