scriptनाला निर्माण की सुस्त चाल,बढ़ा रही परेशानी,जानिए पूरी खबर | Slow trick of sewer construction Increasing hassle | Patrika News

नाला निर्माण की सुस्त चाल,बढ़ा रही परेशानी,जानिए पूरी खबर

locationबाड़मेरPublished: Jan 20, 2018 09:31:50 am

-रेलवे स्टेशन के सामने नाला निर्माण

Slow trick,sewer construction

Slow trick of sewer construction Increasing hassle

बाड़मेर. शहर के रेलवे स्टेशन के सामने बन रहे नाले के निर्माण की धीमी रफ्तार से क्षेत्रवासी परेशान हैं। नाले के लिए करीब 10-15 दिन पहले खोदा गया गड्ढ़ा आने-जाने में बाधा बन गया है। लोगों को घरों तक पहुंचने के लिए लम्बा चक्कर लगाना पड़ रहा है।
नाले निर्माण की धीमी गति परेशानी तो इसकी चौड़ाई अधिक होने से हादसे की आशंका को बढ़ा रही है। रात्रि के समय अंधेरे में वाहन चालक व पशुओं के गिरने का भी अंदेशा बढ़ जाता है।
व्यापार हो रहा प्रभावित
पालिका बाजार से राजकीय चिकित्सालय रोड पर बनी दुकानों के आगे नाला निर्माण के चलते व्यापार प्रभावित हो रहा है। ग्राहक को दुकान तक जाने में मुश्किल हो रही है। फुटपाथ पर सामान बेचने वालों के लिए सुस्त गति से चल रहा कार्य आफत बन गया है।
सड़क पर वाहन छोडऩा मजबूरी
हाईस्कूल के पास की गली में रहने वाले परिवारों के लिए तो चार पहिया वाहन घर तक ले जाना नामुमकिन हो गया है। रात्रि को सड़क के किनारे ही छोडऩा पड़ रहा है। ऐसे में चोरी होने की आशंका सताती रहती है।
गंदगी में खड़ा रहना मुश्किल
नाला निर्माण के चलते आसपास की दुकानों, घरों व नालियों से बहने वाला पानी यहां जमा हो रहा है। दुर्गंध से लोगों का निकलना तक मुश्किल हो गया हैं। नगर परिषद के सफाई कार्मिक भी इस तरफ ध्यान नहीं दे रहे हैं।
-बोले लोग
-नाले का काम धीमी गति से होने के कारण कई दिनों से समस्या आ रही है। आमजन परेशान हैं।
बाबूलाल

-नाले की चौड़ाई अधिक होने के कारण गली में जाना मुश्किल हो गया है। जल्दी होना चाहिए काम।
ओमप्रकाश
-मलबा नहीं हटने के कारण समस्या और भी बढ़ गई हैं। इसे हटाने की ज्यादा जरूरत है।
भैराराम

नाला निर्माण कार्य जल्दी से पूरा होना चाहिए। जिससे राहगीरों व वाहन चालकों की परेशानी खत्म हो।
नरपत
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो