बारात की गाडिय़ों पर पथराव, शीशे तोड़े

बारात की गाडिय़ों पर पथराव, शीशे तोड़े
Some people at night a procession was attacked by

Moola Ram Choudhary | Publish: May, 19 2019 01:05:56 PM (IST) Barmer, Barmer, Rajasthan, India

एक बारात पर शुक्रवार रात कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया

चौहटन . दीपला से गौहड़ का तला जा रही थी एक बारात पर शुक्रवार रात कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। उन्होंने पत्थर फेंक दो गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए। इसको लेकर 20-25 जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

पुलिस के अनुसार जानपालिया सरपंच सवाईराम मेघवाल ने बीजराड़ थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया कि विजय कुमार पुत्र भंवराराम की बारात गौहड़ का तला जा रही थी।

इस दौरान रास्ते में आगिनशाह का तला में कुछ बदमाशों ने बारात की गाडिय़ों पर पथराव कर चार गाडिय़ों के शीशे तोड़ दिए। साथ ही जाति सूचकशब्दों से अपमानित कर गाली गलौज किया। उन्होंने बारात वापसी के दौरान फिर हमले की आशंका जताते हुए सुरक्षा दिलाने की मांग की। पुलिस ने खुमानसिंह वगैरह 20 जनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

और इधर...

ब्रह्मसर में दादा गुरु की पूजा में उमड़े श्रद्धालु

बाड़मेर. कुशल दर्शन मित्र मण्डल बाड़मेर व जिनकुशल युवा मंडल जैसलमेर की ओर से वैशाख पूर्णिमा पर विशेष गुरु दर्शन यात्रा का आयोजन हुआ। कुशल दर्शन मित्र मण्डल के पुखराज म्याजलार ने बताया कि इस दौरान बाड़मेर के श्रद्धालुओं ने लौद्रवपुर तीर्थ में पाववनाथ दादा के दर्शन कर पूजा अर्चना की।

इस अवसर पर महापूजन का आयोजन हुआ। जिसमें स्थानीय कलाकारों ने भजनों की प्रस्तुति दी। इसके बाद ब्रह्मसर दादावाड़ी में दादा जिन कुशलसूरी गुरुदेव के चरण पादुकाओं के आगे गुरु के नव अंगों की केशर से पूजा की गई।

दोपहर में गुरु के चरणों में अष्ट प्रकारी महापूजन का आयोजन हुआ। इस मौके पर प्रकाश पारख एण्ड पार्टी ने भजनों की प्रस्तुति दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned