scriptकहीं न कहीं तो हुई है चूक,इसलिए हो गया हादसा- एडीजी | Somewhere there has been a mistake, so the accident happened - ADG | Patrika News

कहीं न कहीं तो हुई है चूक,इसलिए हो गया हादसा- एडीजी

locationबाड़मेरPublished: Sep 23, 2019 08:42:40 pm

Submitted by:

Dilip dave

एडीजी पहुंचे होतरड़ा, देखा हादसास्थल, ली जानकारी

कहीं न कहीं तो हुई है चूक,इसलिए हो गया हादसा- एडीजी

कहीं न कहीं तो हुई है चूक,इसलिए हो गया हादसा- एडीजी

समदड़ी (बाड़मेर). क्षेत्र के होतरड़ा गांव में रेसिंग हादसे के तीसरे दिन जयपुर मुख्यालय से आए अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक
(एडीजी) रविप्रकाश मेहरड़ा ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे।
एडीजी सोमवार सुबह समदड़ी पुलिस थाने पहुंचे। यहां से सीधे होतरड़ा गांव स्थित घटना स्थल पर गए। वहां घटना स्थल पर रेसिंग कार से तीन जनों को कुचलने की जगह को देखा। जिस रास्ते से रेसिंग की अनुमति दी गई, उस ग्रेवल मार्ग को भी देखा। पूर्व सरपंच रामचन्द्र चौधरी ने एडीजी मेहरड़ा को घटना के बारे में जानकारी दी तथा बताया कि इसमें हर स्तर पर लापरवाही बरती गई। कृषि क्षेत्र में ऐसी ग्रेवल सड़कों पर रेसिंग से इतना बड़ा हादसा हुआ कि एक गरीब परिवार पूरी तरह से टूट गया। हुकमसिंह अजीत ने घटना की जानकारी दी। अजीत ने एडीजी को बताया कि लूनी नदी में सरेआम बिना कोई रोकटोक बजरी खनन कर इसी ग्रेवल सड़क मार्गो से परिवहन किया जा रहा है। इससे भी हादसे सम्भव है। पूर्व सरपंच मोतीराम चौधरी ने पीडि़त परिवार को अधिकतम आर्थिक सहायता दिलाने की पैरवी की। घटना के प्रत्यक्षदर्शी अर्जुनराम ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते कहा कि एक के बाद एक तीन रेसिंग कारें तीनों को रौंदती हुई ऊपर से निकली। एडीजी मेहरड़ा ने इस मौके पर कहा कि कहीं न कहीं तो चूक हुई है। जिससे यह बड़ा हादसा हो गया। इससे सबक लिया जाएगा और हर पहलू की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उपखण्ड अधिकारी प्रमोद सीरवी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव, पुलिस उप अधीक्षक छुगसिंह सोढ़ा, तहसीलदार राकेश जैन, नायब तहसीलदार भंवरलाल मीणा, थानाधिकारी भुटाराम विश्नोई आदि मौजूद थे।
गौरतलब है कि शनिवार को कार रेसिंग के दौरान अर्जुन अवार्डी कार चालक गगन गिल की कार की टक्कर से दम्पती व उनके पुत्र की मौत हो गई थी। निसं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो