script

खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग

locationबाड़मेरPublished: Oct 24, 2019 04:37:56 pm

Submitted by:

Moola Ram

– श्रीमाली समाज क्रिकेट प्रतियोगिता सम्पन्न
– बालोतरा विजेता, समदड़ी उपविजेता

Sports is an integral part our life

Sports is an integral part our life

समदड़ी. श्रीमाली समाज के तत्वावधान में कस्बे के खेल मैदान में आयोजित दो दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन कस्बे के श्रीमाली समाज की बगेची में समारोहपूर्वक हुआ। प्रतियोगिता के समापन मौके अखिल भारतीय श्रीमाली समाज के पूर्व अध्यक्ष चिरंजीलाल दवे ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है।
खेल को खेल की भावना से ही खेला जाना चाहिए। अध्यक्षता करते अनु महाराज कल्याणपुर ने कहा कि प्रतियोगिता से ही खिलाडिय़ों में निखार आता है हमेशा आगे बढऩे का प्रयास करना चाहिए। डॉ. गोपीकिशन व्यास ने कहा कि प्रतियोगिताओं से ही खिलाडिय़ों को आगे बढऩें का मौका मिलता है।
बालोतरा श्रीमाली समाज के अध्यक्ष कान्तिलाल व्यास ने कहा कि ऐसे आयोजनों से एक सौहार्द का वातावरण कायम होता है। ढीढ़स सरपंच देवकिशन श्रीमाली ने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। करमावास सरपंच अशोक व्यास, श्रीमाली समाज महिला मण्डल अध्यक्ष पुष्पा व्यास ने भी विचार व्यक्त किए।
प्रतियोगिता में बालोतरा की टीम विजेता व समदड़ी की टीम उपविजेता रही दोनो टीमों को पुरस्कृत किया गया। समाज की बगेची में महिला मण्डल की ओर से रंगोली सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया।
जगदीशप्रसाद व्यास, नटवरलाला व्यास, नन्दकिशोर, राजुमहाराज, घीसुलाल, श्यामसुन्दर व्यास, भूपेश दवे, पोतेदार अनिल व्यास मौजूद थे। श्रीमाली समाज़ अध्यक्ष अशोक व्यास ने आभार जताया। संचालन जितेन्द्र दवे ने किया।

ये भी पढ़े….
खेलकूद प्रतियोगिता प्रारंभ
बालोतरा. नगर के जीनगर समाज भवन में बुधवार को जीनगर समाज विकास समिति तथा खेलकूद समिति के तत्वावधान में खेलकूद प्रतियोगिता प्रारंभ हुई।

कार्यकम अतिथि अध्यक्ष जीनगर विकास समिति बालोतरा गोविंदराम गोयल, प्रधानाचार्य अनिल चौहान , सुरेश चितारा, मदनलाल खत्री ने संबोधित करते हुए कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलें। इस तरह के आयोजनों से आपसी पे्रम व भाईचारा बढ़ता है।
अधिकाधिक भाग लें। इस अवसर पर मोहनलाल तंवर, भंवरलाल चितारा, सम्पतराज जीनगर, मुकेश सोनगरा, दिनेश सोनगरा, लाखेश जीनगर आदि मौजूद थे। संचालन पृथ्वीराज चौहान ने किया।

ट्रेंडिंग वीडियो