प्रदेशाध्यक्ष की बैठक बीच में ही छोड़ चले गए विधायक मानवेन्द्रसिंह,आखिर ऐसा क्यों? जानिए पूरी खबर

प्रदेशाध्यक्ष की बैठक बीच में ही छोड़ चले गए विधायक मानवेन्द्रसिंह,आखिर ऐसा क्यों? जानिए पूरी खबर

bhawani singh | Publish: Jan, 14 2018 08:45:30 AM (IST) Barmer, Rajasthan, India

- सोशल मीडिया में प्रसारित होने के बाद मानवेन्द्र ने किया स्पष्ट

- परनामी ने भी कहा एेसा कुछ वे तय कार्यक्रम से गए

बाड़मेर.भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी की बैठक में जसवंतसिंह के पुत्र और शिव विधायक मानवेन्द्रसिंह कुछ देर ही बैठे और चल दिए। इसकी चर्चा को विराम मानवेन्द्र ने देते हुए स्पष्ट किया कि वे तय कार्यक्रम के कारण गए थे। परनामी से इजाजत ली थी। सोशल मीडिया पर मनमर्जी से प्रसारित किया गया।

शहर के एक होटल में आयोजित यह बैठक 12 बजे शुरू हुई। बैठक की शुरुआत में भाजपा जिलाध्यक्ष डा. जालमसिंह रावलोत का संबोधन शुरू ही हुआ था कि मानवेन्द्र ने परनामी के कान में कुछ कहा और रवाना हो गए। सोशल मीडिया पर यह प्रसारित हुआ कि मानवेन्द्रसिंह बैठक में पांच मिनट में ही रवाना हो गए। इधर इस बारे में प्रदेशाध्यक्ष परनामी ने कहा कि मानवेन्द्र उनसे इजाजत लेकर गए है और प्रधानमंत्री कार्यक्रम को लेकर उनकी ग्रामीण अंचल में सभाएं तय है, इस कारण ही गए है। कोई नकारात्मक चीज न तलाशें।
मंच पर थे मानवेन्द्र

जिले के सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी, राजस्व राज्यमंत्री अमराराम चौधरी, प्रभारी महेन्द्रसिंह राठौड़ व भाजपा जिलाध्यक्ष जालमसिंह के साथ मानवेन्द्र मंच पर थे। इसके अलावा संसदीय सचिव लादूराम विश्नोई, विधायक तरूण कागा,हमीरसिंह भायल, कैलाश चौधरी ,यूआईटी चेयरपर्सन प्रियंका मौजूद सहित भाजपा के सभी पदाधिकारी बैठक में थे। मानवेन्द्र ने स्पष्ट किया कि वे तय कार्यक्रम के कारण गए थे। परनामी से इजाजत ली थी। सोशल मीडिया पर मनमर्जी से प्रसारित किया गया।
सोशल मीडिया पर गलत प्रसारित

आजकल सोशल मीडिया की दुनियां है। पत्रकार भी अपना होमवर्क पूरा नहीं करते है। यह गलत प्रसारित हुआ है। सुबह से भाजपा महामंत्री केके विश्नोई, अभिषेक मटोरिया व प्रदेशाध्यक्ष परनामी के साथ थे। यहां प्रधानमंत्री कार्यक्रम को लेकर पूरी चर्चा हुई। मौखाब मठ में एक कार्यक्रम था जहां जाना जरूरी था। इसको लेकर प्र्रदेशाध्यक्ष को बताया गया तो उन्होंने इसे भी प्रधानमंत्री कार्यक्रम के प्रचार-प्रसार व श्रद्धा की बात बताते हुए इजाजत दी। बैठक में उनको लेकर पहुंचा और प्रदेशाध्यक्ष के स्वागत बाद ही रवाना हुआ।- मानवेन्द्रसिंह, विधायक शिव

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned